पापा आंखें खोलो..कब तक यहां लेटे रहोगे...बेटी के बात सुन राजू श्रीवास्तव ने दिए थे संकेत, डॉक्टर्स ने मानने से किया इंकार

9/5/2022 11:30:09 AM

मुंबई: काॅमेडियन राजू श्रीवास्तव पिछले 27 दिनों से एम्स में भर्ती हैं। उन्हें अभी तक होश नहीं आया है। हालांकि अच्छी बात ये है कि सेहत में काफी उतार-चढ़ाव के बाद अब कॉमेडियन की सेहत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

वहीं राजू के भाई ने बताया किबुखार में पूरी तरह आराम मिलने के बाद बेटी अंतरा को ICU में राजू को देखने की परमीशन दी गई थी। परमीशन मिलने ही अंतरा आईसीयू में पापा से मिलने पहुंची।

उन्होंने पिता को देखते हुए कहा- 'पापा आंखें खोलो, कब तक यहां लेटे रहोगे।' बेटी के यह बोल सुन राजू ने आंखों में हरकत हुई। हालांकि डॉक्टर्स ने इस बात को मानने से इनकार कर दिया है। अंतरा ने अपने परिजनों को ये बात बताई।

 

वेंटीलेटर न हटना चिंता की वजह

राजू के भाई ने बताया कि अभी तक वेंटीलेटर नहीं हटाना हमारे लिए चिंता का विषय है। अभी बुखार आने से पहले डॉक्टर्स ने कहा था कि वेंटीलेटर हटा देंगे लेकिन अभी तक नहीं हटाया गया है। हालांकि राजू के सभी ऑर्गन, बीपी, हार्ट रेट और पल्स रेट नॉर्मल काम कर रहे हैं। बुखार पूरी तरह उतरने के बाद वेंटिलेटर हटाया जा सकता है।

गौरतबल है कि राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त से दिल्ली स्थित एम्स में भर्ती हैं।राजू श्रीवास्तव को दिल्ली के होटल में वर्कआउट करते वक्त हार्ट अटैक आया था। इसके बाद राजू श्रीवास्तव तुरंत हाॅस्पिटल ले जाया जाएगा। राजू के दोस्त, परिजन और उनके चाहने वाले लगातार भगवान से प्रार्थना कर रहे हैं।

Content Writer

Smita Sharma