बेबी गर्ल की मां बनेंगी अनुष्का शर्मा, एक ज्योतिषी ने की है भविष्यवाणी

1/8/2021 4:11:27 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजाॅय कर रही हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जनवरी 2021 में पैरंट्स बनने वाले हैं। बुधवार शाम अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को मुंबई में डॉक्टरर के क्लिनिक के बाहर देखा गया था। उनको डॉक्टर के यहां देखकर उनकी डिलिवरी के कयास तेज हो गए। जहां एक तरफ सभी फैंस और उनके चाहने वाले काफी एक्साइटेड हैं।

वहीं एक ज्योतिषी ने इस बात की भविष्यवाणी की है कि अनुष्का एक बेबी गर्ल यानी लड़की को जन्म देंगी। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ज्योतिषी पंडित जगन्नाथ गुरुजी ने कहा-'ज्योतिषीय रीडिंग के अनुसार विरुष्का एक राजकुमारी के माता-पिता बनेंगे। ज्योतिषीय गणनाओं और पॉवर कपल के चेहरे की रीडिंग के अनुसार, उन्हें सबसे ज्यादा संभावना एक बच्ची के होने की है। ये बच्ची पिता के लिए एक राजकुमारी होगी और अपनी मां के लिए प्रिय होगी।'

ज्योतिषी पंडित का यह भी कहना है कि बच्ची काफी टैलेंटेड होगी।इस भविष्यवाणी के बाद आप सभी को बेसब्री से इस बात का इंतजार है कि ज्योतिषी की बातें कितनी सच होती हैं और कितनी झूठ।

बता दें कि हाल ही मेअनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ घर की बालकनी में बैठे देखा गया था। हालामकि अपनी ऐसी तस्वीरें खींचे जाने पर उन्होंने फोटोग्राफर पर गुस्सा जाहिर किया। अनुष्का शर्मा ने अपनी पोस्ट में कहा कि वह इसे लेकर पहले भी कह चुकी हूं, लेकिन अब भी उनकी प्राइवेसी में दखल जारी है।

Smita Sharma