AI के अनुसार Adipurush में ''भगवान राम'' का किरदार निभा सकते हैं ये चार एक्टर्स, अक्षय कुमार का नाम भी शामिल

5/30/2023 10:14:01 AM

मुंबई। साउथ के सुपर सटार और कृती सेनन की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में फिल्म का एक गाना रिलीज हुआ जिसमें लोग दोनो की जोड़ी को खूब प्यार दे रहे हैं। ओम राउत की महाकाव्य रामायण पर आधारित यह फिल्म सिर्फ तीन हफ्ते बाद ही सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

फिल्म को लेकर काफी चर्चा हो रही है। कोई फिल्म के वीएफएक्स को लेकर बातें कर रहा है तो कोई कल्पना में लगा है कि अगर फिल्म की स्टारकास्ट ये नहीं होती कैसा होता। एआई चैटबॉट चैटजीपीटी से उन इंडियन एक्टर्स के सुझाव मांगे जो आदिपुरुष में भगवान राम की भूमिका के लिए 'बेहतर फिट' हो सकते हैं। चैटबॉट ने नोट किया कि 'फिल्मों के लिए कास्टिंग के फैसला काफी पर्सनल है और ये पूरी तरह से निर्देशक की पसंद है कि वो किसे लेना चाहते हैं। हालांकि एआई ने चार बॉलीवुड एक्टर्स के नाम बताए जो भगवान राम की भूमिका के लिए एकदम फिट हैं।

ऋतिक रोशन

आदिपुरुष में भगवान राम की भूमिका के लिए चैटजीपीटी ने जो पहला नाम सुझाया है, वह ऋतिक रोशन है। ऋतिक के चार्म और अभिनय क्षमता को देखते हुए चैटबॉट का कहना है कि उन्होंने 'ऐतिहासिक और पौराणिक किरदारों सहित अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं। साथ ही कहा कि उनका फिजीक और काम के प्रति डेडिकेशन उन्हें इस रोल के लिए परफेक्ट बनाता है।

अक्षय कुमार

चैटजीपीटी का मानना है कि अक्षय कुमार भी राघव/भगवान राम के रूप में फिट हो सकते हैं। यह कहते हुए कि भगवान विष्णु के अवतार की भूमिका निभाने के लिए अभिनेता का 'अनुशासित होना उन्हें एक सूटेबल च्वाइस बना सकता है'। चैटबॉट कहता है, "उन्होंने एक्शन सीन्स में भी अच्छा परफॉर्म किया है।

आयुष्मान खुराना

चैटजीपीटी के अनुसार, भगवान राम की भूमिका के लिए एक आयुष्मान खुराना भी उसकी  पसंद हैं। चैटबॉट ने नोट किया कि आयुष्मान ने हमेशा ही अलग तरह की फिल्में की है और उस रोल में खुद को साबित भी किया है। को हर किरदार को भावनात्मक रूप से जीते हैं, ऐसे में आयुष्मान के अच्छा विकल्प हो सकते हैं।

विक्की कौशल

यह कहते हुए कि 'विक्की कौशल ने कई तरह की भूमिकाओं में अपनी प्रतिभा दिखाई है', आदिपुरुष में भगवान राम की भूमिका के लिए चैटजीपीटी उन्हें अपने अंतिम विकल्प के रूप में चुनता है। चैटबॉट का कहना है कि अभिनेता के पास "मजबूत स्क्रीन प्रेजेंस है"।

फिल्म 19 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ओम राउत फिल्म में कृति सेनन, सैफ अली खान, सनी सिंह और देवदत्त नाग भी हैं।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi