Video: शहनाज से बेइंतहा प्यार करते हैं सिद्धार्थ शुक्ला, इस करीबी ने खोली पोल

3/25/2020 12:43:21 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की जोड़ा का हर कोई दीवाना है। दोनों की कैमिस्ट्री को लोग काफी पसंद करते हैं। बिग बाॅस खत्म  होने के बाद भी दोनों किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाते हैं। दोनों की दोस्ती हो या नोक झोंक दर्शकों को खूब पसंद आई। वहीं सिडनाज फैंस हर वक्त इन दोनों के बारे में जानने के लिए एक्साइटिड रहते हैं। फैंस जानना चाहते हैं कि दोनों के बीच कैसा रिश्ता है।

PunjabKesari

 

जहां शहनाज कई बार सिद्धार्थ को अपने दिल की बातें बता चुकी हैं, लेकिन सिद्धार्थ इसे सिर्फ दोस्ती का नाम देते हैं। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला क्या सच में शहनाज से बेहद प्यार करते हैं. इसका खुलासा बिग बॉस 13 में उन दोनों के एक करीबी ने की है। यह करीबी कोई और नहीं बल्कि बिग बाॅस 13 के कंटेस्टेंट अबू मलिक हैं।

PunjabKesari

अबू मलिक ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अबू ने कहा कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोनों एक-दूसरे को पंसद करते हैं। अबू के मुताबिक, जितना फैंस सोचते हैं उससे कहीं ज्यादा सिडनाज एक-दूसरे से प्यार करते हैं। उन्होंने सिडनाज के फैंस को ये इशारा दे दिया कि दोनों के बीच कुछ तो हैं, जो सिद्धार्थ छुपा रहे हैं। अबू ने कहा-' जो भी आपके दिमाग में है, वो उससे ज्यादा प्यार करते हैं।

PunjabKesari

वो मैंने अपनी आंखों से देखा है तो मैं इससे ज्यादा नहीं बोल सकता आगे, अपने एपिसोड में मैं आपको और कुछ बताऊंगा कि क्या है। मैं आपको फोटोज भी दूंगा, सब कुछ दूंगा।' इसके साथ ही उन्होंने बताया कि दोनों एक बार फिर से साथ नजर आने वाले हैं। उन्होंने फैंस को बताया कि दोनों एक बार फिर से साथ दिखाई देंगे। शहनाज-सिद्धार्थ ने उनसे वादा किया है कि वे दोनों उनके साथ एक गाना करेंगे। उन्होंने इस वीडियो में अपने गाने को भी गुनगुनाया।

PunjabKesari

बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ ने अबू मलिक के साथ मुलाकात की थी, जिसका वीडियो सोशल साइठ पर काफी वायरल हुआ था। काम की बात करें को सिद्धार्थ और शहनाज का साॅन्ग भूला दूंगा हाल ही में रिलीज हुआ है। इस गाने को कुछ ही घंटों में 10 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। 
 

 

View this post on Instagram

Love dosent always need to be expressive.. 😘😘😘 #abumalik 😘😘 #sidnaaz #sidnaz #sidharthshukla #shehnaazgill

A post shared by nishi1304375 (@nishi1304375) on


Smita Sharma


Related News