टॉपलेस होकर इस एक्ट्रेस ने किया योग, इंटरनेट पर लगाया हॉटनेस का तड़का

7/30/2019 7:10:34 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस एबिगेल पांडे आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अक्सर वह अपनी तस्वीरों से इटंरनेट पर तहलका मचा देती हैं। हाल ही में एक बार फिर एबिगेल ने टॉपलेस होकर योग करते हुए अपनी बेहद हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। उनकी योग करते की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के बीच छा गई हैं। इस तस्वीर में हसीना अपने हाथ को पीछे की तरफ जोड़ कर बैठी हुई हैं। 

तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- मेरे बहुत सारे शब्द भी इस बात को जाहिर नहीं कर सकते हैं कि न्यूड लड़की के योग करने की मैं कितनी सराहना करती हूं। आपमें से कई लोगों को शायद इस लड़की का इंस्टा पोस्ट पसंद नहीं आएगा। न्यूड और योग में कुछ कॉमन तो नहीं है, लेकिन जो लोग इस चीज को महसूस करते हैं।

इस फोटो को क्लिक करने से पहले मैंने शर्म और डर को महसूस किया था। लेकिन मैं लगातार सिर्फ यही सोच रही थी कि लोग क्या सोचेंगे। लेकिन मेरी दोस्त आशका गोराडिया, मेरे फोटोग्राफर और मेरे बॉडीगार्ड ने मुझे हिम्मत दी। उस एक पल मैंने हर चीज को भुला दिया, मुझे पता था कि मुझे कोई नहीं देख रहा है। उस एक पल में मुझे मेरे लिए सबकुछ भूलना था। ये मेरी स्टोरी है, आपकी क्या है। उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी। 

बता दें कि एबिगेल छोटे पर्दे के कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। वह छोटे पर्दा का प्रसिद्ध चेहरा हैं। एक्टिंग के साथ-साथ वह फिटनेस फ्रीक भी हैं। वो अक्सर समय-समय पर अपनी वर्कआउट और योग करते हुए तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल में 'नच बलिए 9' में भी हिस्सा लिया है। इसके अलावा वो टीवी सीरियल्स 'जिंदगी विन्स', 'क्या दिल में है' और 'हमसे है लाइफ' में काम कर चुकी हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो एबिगेल पिछले लंबे समय से कोरियोग्राफर सनम जौहर को डेट कर रही हैं। ऐसी खबर है कि दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहते हैं।

 

 

 

Neha