The Kapil Sharma Show: चलते शो में अभिषेक ने छूए कपिल शर्मा की मां के पैर, लोग बोले-''ये हैं बच्चन फैमिली के संस्कार''

11/30/2021 10:32:54 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इंडस्ट्री के मोस्ट डीसेंट एक्टर्स में से एक हैं। अभिषेक जितने दमदार एक्टर हैं उतने ही सुलझे हुए इंसान हैं। यही वजह है कि वह आज तक किसी भी तरह की कंट्रोवर्सी में नहीं पड़े।अभिषेक हमेशा ही अपने लविंग नेचर से लोगों का दिल जीत लेती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में अभिषेक एक्ट्रेस चित्रांगदा सिंह से साथ फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ का प्रमोशन करने ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे। इस दौरान अभिषेक ने कुछ ऐशा कर दिया जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है। लोग  बच्चन परिवार के संस्कारों की बात करते नहीं थक रहे हैं। दरअसल, इस एपिसोड के बीच में अभिषेक कपिल शर्मा की मां के पैर छूते हुए नजर आते हैं।

PunjabKesari

होता ये है कि कपिल चित्रांगदा सिंह के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करते हैं और इस दौरान अभिषेक बच्चन भी एक्ट्रेस को तंग करने का मौका नहीं छोड़ते हैं। तब चित्रांगदा कहती हैं कि सामने मम्मी बैठी हैं, कुछ तो शर्म करो।

PunjabKesari

इस दौरान चित्रांगदा कपिल शर्मा की मां की ओर इशारा करती हैं, जो ऑडियंस की लाइन में बैठी हुई होती हैं। चित्रांगदा सिंह की ये बात सुनकर अभिषेक बच्चन हैरान रह जाते हैं। वह और कहते हैं-'अरे कपिल पहले बताना चाहिए था ना, कहां है मम्मी?'

PunjabKesari

इसके बाद अभिषेक कपिल की मां की ओर बढ़ते हैं और आगे जाकर उनके पैर छूते हैं। कपिल शर्मा की मां भी खुश होकर अभिषेक बच्चन को ढेर सारा आशीर्वाद देती हैं।

PunjabKesari

अभिषेक बच्चन का ये व्यवहार देखकर वहां बैठी ऑडियंश जमकर तालियां बजाती हैं। खुद कपिल शर्मा भी अभिषेक बच्चन को धन्यवाद देते हैं। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर भी अभिषेक की तारीफ हो रही है। कई लोग बच्चन परिवार के संस्कार की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग अभिषेक को नम्रता और प्रेम वाला इंसान बता रहे हैं। देखें यूजर्स के कमेंट..

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो बॉब बिस्वास काफी ज्यादा चर्चाओं में बनी हुई है क्योंकि इस फिल्म के लिए अभिषेक बच्चन ने अपना काफी वजह बढ़ाया था। अभिषेक ने कपिल शर्मा के इसी शो में खुलासा किया कि विद्या बालन कि फिल्म ‘कहानी’ के एक किरदार पर फिल्म बनी है जिसे सुन स इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News