अपने खराब करियर के चलते अभिषेक ने किया था इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला, पता चलते पिता अमिताभ ने यूं बढ़ाया था बेटे का हौंसला

4/12/2021 11:51:35 AM

मुंबई. एक्टर अभिषेक बच्चन ने बॉलीवुड में अच्छी पहचान बनाई है। अभिषेक ने अपने करियर में कई यादगार भूमिकाएं निभाई है, लेकिन उनकी कुछ फिल्में फ्लॉप भी रही है। जिसके कारण उन्हें हमेशा आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा है। फिल्में लगातार फ्लॉप होने के कारण एक समय था जब अभिषेक ने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला कर लिया था। तब अमिताभ ने आगे आकर बेटे का हौसला बढ़ाया था। हाल ही में अभिषेक ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है।


अभिषेक ने कहा- 'एक समय पर मुझे लगने लगा था कि ये इंडस्ट्री मेरे लिए बनी ही नहीं है। पब्लिक प्लेटफॉर्म पर फेल होना काफी मुश्किल होता है। तब सोशल मीडिया नहीं था, लेकिन मीडिया के जरिए मुझे पता चलता कि कुछ लोग मेरी एक्टिंग पर सवाल उठाते हुए मेरे लिए गलत शब्दों का इस्तेमाल करते हैं और कहते हैं कि मुझे एक्टिंग नहीं आती।'


अभिषेक ने आगे कहा- फिर मैं पिता के पास और बॉलीवुड छोड़ने के बारे में बताया। तब उन्होंने मुझे कहा- 'मैंने तुम्हें क्विटर बनने की परवरिश नहीं दी है। हर सुबह तुम्हें उठना है और अपनी जगह के लिए लड़ना है। एक एक्टर के तौर पर हर फिल्म के साथ तुम बेहतर कर रहे हो'।


काम की बात करें तो हाल ही में अभिषेक की फिल्म 'बिग बुल' रिलीज हुई है। इस फिल्म में अभिषेक ने जिसमें अभिषेक के काम को खूब पसंद किया गया। अमिताभ ने भी सोशल मीडिया पर अभिषेक के काम की तारीफ की थी। इसके अलावा अभिषेक फिल्म 'बॉब बिस्वास' और दसवीं में भी नजर आएंगे।

Content Writer

Parminder Kaur