अभिषेक बच्चन ने निभाया अपना वादा, आगरा सेंट्रल जेल के कैदियों के लिए होस्ट की ''दसवीं'' की स्क्रीनिंग

3/30/2022 3:38:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अभिषेक बच्चन अपनी अपकमिंग फिल्म दसवीं को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म बहुत जल्द यानि 7 अप्रैल को  OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है। इससे पहले एक्टर जमकर दसवीं को प्रमोट करने में जुटे हुए हैं। इसी बीच हाल ही में अभिषेक आगरा सेंट्रल जेल पहुंचे, जहां उन्होंने कैदियों से किया अपना वादा पूरा किया। एक्टर ने आगरा सेंट्रल जेल के कैदियों के लिए दसवीं की पहली स्क्रीनिंग होस्ट की। फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान का वीडियो अभिषेक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

वीडियो की शुरुआत में अभिषेक शूटिंग खत्म होने के बाद लोगों को संबोधित करते हुए कह रहे हैं कि मैं चाहूंगा कि ये फिल्म पर्दे पर आए, तो इसकी पहली स्क्रीनिंग यहां हो और हम सब मिलकर इस फिल्म को यहां बड़े पर्दे पर देखें। इसके बाद टीम जेल में फिल्म की स्क्रीनिंग की तैयारियां करती नजर आती है।

 

 

PunjabKesari


यह वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा, वादा तो वादा होता है। कल रात मैं एक साल पहले किए गए एक वादे को पूरा करने में कामयाब रहा। हमारी फिल्म दसवीं की पहली स्क्रीनिंग आगरा सेंट्रल जेल की सुरक्षा में लगे कर्मचारियों और कैदियों को के लिए आयोजित की गई। हमने यहां फिल्म की शूटिंग की। उनकी प्रतिक्रियाएं मेरी यादें हैं, जिन्हें मैं जीवन भर संजो कर रखूंगा।

PunjabKesari

 

वहीं, सेंट्रल जेल के अधीक्षक वीके सिंह ने बताया कि अभिषेक बच्चन अपनी टीम के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए आए हैं। उन्होंने जेल अधिकारियों के साथ ही अन्य कर्मियों से बात की है।


बता दें, अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं का निर्देशन तुषार जलोटा ने किया है। यह एक  पॉलिटिकल कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें जूनियर बच्चन प्रभावशाली अनपढ़ जाट नेता गंगा राम चौधरी का किरदार निभा रहे हैं, जो भ्रष्टाचार के आरोप में न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाता है। फिल्म में अभिषेक के अलावा एक्ट्रेस यामी गौमम और निमरत कौर भी नजर आएंगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News