अभिषेक को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड तो पिता अमिताभ ने दी शाबाशी, बोले-तुम्हारा मजाक उड़ाया जा सकता लेकिन अनदेखा नहीं..

12/22/2022 5:00:34 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 21 दिसंबर को आयोजित फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स में अभिषेक बच्चन की दसवीं को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला है। वहीं अभिषेक बच्चन को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया है। बेटे की इस उपलब्धि से उनके पिता और महानायक अमिताभ बच्चन सीना 56 इंच चौड़ा हो गया है। बिग बी ने खास पोस्ट शेयर कर इस अचीवमेंट के लिए बेटे की सराहना की है।

 

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा-  'सबसे डिजर्विंग अवॉर्ड... शाबाश भैयू... आप बेस्ट थे और हमेशा रहेंगे। आपने ईमानदारी से खुद को साबित किया है। आगे भी इसे जारी रखना। आपका मजाक उड़ाया जा सकता है, लेकिन आपको नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।'


 

एक और ट्वीट में अमिताभ ने लिखा, 'मेरे गौरव, मेरी खुशी...आपने अपना पॉइंट साबित कर दिया। आपका खूब मजाक बनाया गया, लेकिन आपने धैर्य और संयम से सबका दिल जीत लिया। आप सबसे अच्छे हैं और हमेशा रहेंगे।'


अपने इन ट्वीट्स से बिग बी ने न सिर्फ बेटे की तारीफ ही की, बल्कि उन लोगों भी करारा जवाब दे दिया, जो अभिषेक बच्चन को ट्रोल करते हैं। 


बता दें, अभिषेक बच्चन स्टारर 'दसवीं' इसी साल 7 अप्रैल को नेटफ्लिक्स और जियो सिनेमा पर रिलीज हुई थी। फिल्म को तुषार जलोटा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अभिषेक के साथ एक्ट्रेस यामी गौतम भी नजर आई हैं।

Content Writer

suman prajapati