अभिषेक बनर्जी की 'Stolen' ने वेनिस फिल्म फेस्टिवल में जीता दिल, मिला स्टैंडिंग ओवेशन

9/2/2023 5:01:42 PM

मुंबई। अभिषेक बनर्जी की मुख्य भूमिका वाली एक बेहतरीन थ्रिलर फिल्म 'स्टोलन' वेनिस फिल्म फेस्टिवल 2023 में भारत की एकमात्र एंट्री मिलने के कारण सुर्खियां बटोर रही है, जो 30 अगस्त से 9 सितंबर तक होगी। करण तेजपाल द्वारा निर्देशित, 'स्टोलन' का कल वेनिस फिल्म फेस्टिवल में प्रभावशाली अंतरराष्ट्रीय विशेषताओं के साथ विशेष प्रीमियर हुआ, जिसमें डेविड फिंचर की द किलर, ब्रैडली कूपर की मेस्ट्रो और सोफिया कोपोला की सच्ची कहानी वाली फिल्म प्रिसिला भी शामिल हैं। एक बड़े से प्रीमियर के लिए फिल्म के निर्माताओं के साथ-साथ 'स्टोलन' की पूरी कास्ट और क्रू मौजूद थी।

दर्शकों और आलोचकों दोनों से अपार तारीफे हासिल करते हुए, 'स्टोलन' फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद पांच मिनट तक खड़े होकर स्टैंडिंग ओवेशन मिली। भारतीय सिनेमा को वर्ल्ड मैप पर लाने और इतनी शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने वाली 'स्टोलन' ने ग्लोबल दर्शकों को फिल्म के लिए और अधिक उत्साहित कर दिया है। वेनिस के कलात्मक निर्देशक अल्बर्टो बारबरा द्वारा इसे "लुभावनी एक्शन थ्रिलर" और "विश्व सिनेमा में छिपा हुआ रत्न" के रूप में नवाजा गया है।

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मिल रही आलोचकों की प्रशंसा के बाद, 'स्टोलन' के निर्माताओं ने अब फिल्म से अभिषेक बनर्जी की पहली पोस्टर को रिलीज़ किया है। सभी चीजों को तीव्र, खुरदुरा और कटा हुआ देखते हुए, उनके लुक ने वास्तव में सिनेप्रेमियों को आकर्षित कर लिया है।

एक बहुप्रतीक्षित थ्रिलर, 'स्टोलन' एक पांच महीने के बच्चे के उसकी मां से अपहरण की कहानी बताती है, और यह घटना भाइयों गौतम और रमन का ध्यान आकर्षित करती है, जिससे उन्हें विभिन्न चुनौतियों का सामना करना पड़ता है जो उनके रिश्तों और दृढ़ विश्वास का परीक्षण करती हैं।

'स्टोलन' का निर्देशन करण तेजपाल ने किया है और जंगल बुक स्टूडियो के गौरव ढींगरा द्वारा निर्मित है। इसमें सह-कलाकार शुभम और मिया मेल्ज़र प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Custom

Auto Desk