अभिषेक बनर्जी के चार शोज ने IMDB की टॉप 50 इंडियन वेब सीरीज की लिस्ट में बनाई जगह

6/9/2023 11:31:06 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। इन दिनों भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को उन लोगों की तलाश है जो यंग और टैलेंटेड है और अपने असाधारण काम और विभिन्न प्रदर्शनों के साथ दर्शकों को दीवाना कर रहे हैं। ऐसा ही एक नाम अभिषेक बनर्जी का भी हैं, जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। अभिषेक उन कुछ शानदार एक्टर्स में से एक हैं, जो हर किसी के पसंदीदा रहे हैं और अपने बेहतरीन प्रदर्शन के कारण हर तरफ चर्चा का विषय रहे हैं। यही नहीं, अभिनेता एक घरेलू नाम बन चुके हैं और उन्होंने ऑनलाइन और थिएट्रिकली रूप से अपने प्रदर्शन के लिए पहचान हासिल की हैं। उन्होंने अपनी हर फिल्म में अपने जबरदस्त प्रदर्शन से लोगों के दिलों पर राज किया हैं, जिसमें स्त्री से लेकर भेड़िया शामिल है।

बता दें, अभिषेक बनर्जी को फिल्म स्त्री से लोगों की अटेंशन मिली, जिसमें उन्होंने कॉमिल शैली में एक प्रभावशाली प्रदर्शन दिया। इसके बाद वह ड्रीम गर्ल और ब्लॉकबस्टर वेब शोज जैसे पिचर्स, मिर्जापुर, पाताल लोक और राणा नायडू में दिखाई दिए, जिसने उन्हें प्रमुखता दिलाई। अभिषेक ने खुद को कभी भी एक खास शैली में टाइपकास्ट नहीं किया और फिल्म और शो की हर शैली को एक्सप्लोर किया और शानदार परफॉर्मेस दी।

हाल ही में  आईएमडीबी ने टॉप 50 इंडियन वेब शोज की एक लिस्ट जारी की है। इसमें एक्टर अभिषेक बनर्जी के 4 शो शामिल हैं जिसमें पाताल लोक, राणा नायडू, मिर्जापुर और पिचर्स का नाम है। ऐसे में इसे लेकर सम्मानित महसूस कर रहें एक्टर ने कहा, "मैं अपने 4 पसंदीदा शो को लिस्ट में शामिल देखकर बहुत खुश हूं। यह मेरे लिए अविश्वसनीय रूप से गर्व का पल है। इन चार सीरीज में मैंने जो किरदार निभाए, वे एक दूसरे से बहुत अलग थे, और उन्हें निभाना सबसे मुश्किल था लेकिन मुझे उन्हें निभाने में मज़ा आया क्योंकि उन्होंने मुझे एक अभिनेता के रूप में एक्सप्लोर किया है। और मैं अपने दर्शकों को धन्यवाद देना चाहता हूं, उन्होंने मेरे इन प्रदर्शनों को देखा और मेरे किरदार को पसंद किया, क्योंकि आज मैं जो भी हूं वो अपने फैन्स और दर्शकों की बदौलत हूं, बिना उनके सपोर्ट के मेरी यह यात्रा संभव नहीं होती।"

उन्होंने आगे पाताल लोक में हथोड़ा के रूप में अपने बहुप्रशंसित प्रदर्शन के बारे में एक दिलचस्प फैक्ट साझा करते हुए कहा, 'मेरी मां को शो में हथोड़ा त्यागी के रूप में मेरी भूमिका पसंद नहीं आई, लेकिन उन्होंने भेड़िया में मेरी भूमिका को पसंद किया।'

अभिषेक बनर्जी आज न सिर्फ इंडस्ट्री में सबसे होनहार कलाकारों की लिस्ट में शुमार हैं, बल्कि दर्शकों के चहेते एक्टर भी  हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Related News