अभिषेक बनर्जी महान अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ कोर्ट रूम ड्रामा सेक्शन 84 में शामिल हुए

4/5/2023 1:19:31 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रिलायंस एंटरटेनमेंट, फिल्म हैंगर, और फिल्म निर्माता रिभु दासगुप्ता की अगली फिल्म, एक कोर्टरूम ड्रामा थ्रिलर, "सेक्शन 84", जियो स्टूडियोज के सहयोग से, महान अभिनेता अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। अब कलाकारों में शामिल होने वाले बहुत ही बहुमुखी अभिषेक बनर्जी हैं।

 

अभिषेक बनर्जी ने श्री बच्चन के साथ काम करने और रिभु दासगुप्ता के साथ काम करने को लेकर उत्साह व्यक्त किया। "धारा 84 एकलव्य के अपने द्रोणाचार्य से मिलने का क्षण है। जब मैं अभिनय के बारे में कुछ नहीं जानता था, तो मैं केवल एक नाम अमिताभ बच्चन जानता था। एक लड़के से जिसे उसके द्वारा सम्मोहित किया गया था, वास्तव में उसके साथ एक फ्रेम में खड़े होने का अवसर प्राप्त करने के लिए, जीवन ने सच में मेरे लिए एक चक्र पूरा कर दिया। सपने इसी से बनते हैं, जैसा कि बच्चन उन्माद मेरे लिए जारी है। इस बार मैं इसका हिस्सा हूं !! धन्यवाद धन्यवाद रिभु सर, आपको पता नहीं है कि मेरा युवा स्व कैसे भर गया है आपके साथ उन्माद का अनुभव करने में खुशी हो रही है। हम सभी वर्षों से प्रभावित हैं!"

हाल ही में, निर्माताओं ने डायना पेंटी को भी एक प्रमुख भूमिका में लेने की घोषणा की। 'सेक्शन 84' रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है और रिलायंस एंटरटेनमेंट और फिल्म हैंगर द्वारा निर्मित है। फिल्म का लेखन और निर्देशन रिभु दासगुप्ता करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News