''स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'' के एक्टर अभिषेक बजाज का हाईवे पर हुआ भयानक एक्सीडेंट, कार में बैठीं थी दो बहनें

9/26/2020 2:10:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2020 बॉलीवुड स्टार्स के लिए काल साबित हो रहा है। इस साल की शुरूआत में ही स्टार्स के साथ बेहद दुखद घटनाएं हो रही हैं, जिनसे उनके फैंस भी काफी निराश हो रहे हैं। अब हाल ही में खबर आई है कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2'  के एक्टर अभिषेक बजाज का भयानक एक्सीडेंट हो गया है। इस दुर्घटना में एक्टर को काफी गंभीर चोटें आई है, उनका जान बाल-बाल बची है।

PunjabKesari
बता दें अभिषेक बजाज के साथ ये हादसा 4 दिन पहले हुआ। जब एक्टर मुंबई के वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर थे तो आगे की गाड़ी ने अचानक ब्रेक लगाया जिसके बाद उनकी गाड़ी का कंट्रोल बिगड़ गया और इस दौरान उनकी गाड़ी का टायर फट गया जिसके बाद उनकी कार स्लिप होकर पलट गई। एक्टर को मौके पर ही  दुर्घटनाग्रस्त होते ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस हादसे में अभिषेक को काफी चोटें आई हैं। उनकी हाथ की सर्जरी हुई है और अब वो पहले से काफी ठीक हैं। उन्हें अस्पताल से घर भेज दिया गया है। 

PunjabKesari
रिपोर्ट्स के अनुसार, अभिषेक बजाज ने बताया कि उनकी गाड़ी में उनके साथ उनकी दो बहनें भी थी। अभिषेक ने कहा कि प्रभु की दया से वो सभी बाल बाल बच गए। इस घटना में कार के शीशे अभिषेक के मुंह और हाथ पर आ गिरे जिसके चलते उन्हें 16 टांके लगाए गए। एक्सीडेंट के बाद वो और उनकी बहन बाहर निकली और छोटी बहन को बाहर निकलने में मदद की। वहां मौजूद एक आदमी ने उन्हें पास के अस्पताल पहुंचाया। 

PunjabKesari


अभिषेक ने कहा कि ये एक्सीडेंट इतना डरावना था कि उन्हें इस बात का अंदाजा ही नहीं था कि उन्हें कहां-कहां से खून बह रहा है। लेकिन अच्छी बात ये है कि उनकी बहनों को सिर्फ मामूली सी चोटें आई हैं। उन्होंने कहा, "मेरी बॉडी में कांच के टुकड़े घुस गए और इसलिए सर्जरी कराना जरूरी था। लेकिन अब मैं ठीक हूं और बेड रेस्ट पर हूं।"  
इस घटना के बाद घर लौटने के बाद अभिषेक ने अपनी बहनों के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर की है। जिसमें एक्टर के हाथों में पट्टी बंधी नजर आ रही है और बहनों को भी हल्की चोट लगी दिखाई दे रही है।  
काम की बात करें तो अभिषेक फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' मेंं नजर आ चुके हैं। फिल्मों के अलावा एक्टर हिटलर दीदी, सिलसिला प्यार का और दिल दे के देखो जैसे टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News