दाहिने हाथ में फ्रेक्चर के बाद अभिषेक बच्चन ने कराई सर्जरी, बोले- मेरे पिता कहते हैं... मर्द को दर्द नहीं होता

8/26/2021 10:42:27 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अभिषेक बच्चन इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में उनके हाथ की सर्जरी हुई है, जिसकी जानकारी एक्टर ने खुद सोशल मीडिया पर दी है। अभिषेक ने बताया कि फिल्म के सेट पर उनका गंभीर ऐक्सिडेंट हो गया था, जिसके कारण उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी। इस खबर के बाद उनके फैंस चिंता में आ गए हैं। 


अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह दाहिने हाथ में स्लिंग पहने नजर आ रहे हैं और उनके पूरी बाजू पर पट्टी बंधी है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

 

इस तस्वीर को शेयर कर अभिषेक ने कैप्शन में लिखा- 'पिछले बुधवार को मेरी नई फिल्म के सेट पर चेन्नई में एक अजीब दुर्घटना हुई थी। मेरे दाहिने हाथ में फ्रैक्चर हो गया। इसे ठीक करने के लिए सर्जरी की जरूरत है! तो मुंबई के लिए घर वापस एक त्वरित यात्रा। सर्जरी हो गई, सभी पैच-अप और कास्ट हो गए। और अब वापस चेन्नई में फिर से काम पर। जैसा कि वे कहते हैं... शो चलते रहना चाहिए! और जैसा कि मेरे पिता ने कहा... मर्द को दर्द नहीं होता!  ठीक है, ठीक है, थोड़ा दर्द हुआ। मैं आपकी शुभकामनाओं और जल्द से जल्द स्वस्थ होने वाले संदेशों के लिए आप सभी का धन्यवाद करता हूं।'


काम की बात करें तो अभिषेक बच्चन जल्दी ही फिल्म 'बॉब बिस्वास' में नजर आएंगे जोकि सुजॉय घोष की फिल्म 'कहानी' के किरदार का स्पिन-ऑफ है। इसके अलावा उनके पास फिल्म 'दसवीं' भी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News