भांजी नव्या के बर्थडे पर अभिषेक बच्चन ने किया प्यार भरा पोस्ट, लोगों ने दे डाली नसीहत, बोले- कभी अपनी बेटी को भी ऐसे प्यार करलो

12/7/2023 5:24:29 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा 6 दिसंबर को पूरे 26 साल की हो गईं। इस मौके पर उनकी फैमिली अपनी बिटिया पर खूब प्यार लुटाती नजर आई। वहीं, मामू और एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी नव्या को बर्थडे विश करते हुए एक प्यारा सा पोस्ट किया, लेकिन कुछ यूजर्स को भांजी के लिए उनका ये पोस्ट रास नहीं आया और उन्हें फैमिली पर ध्यान देने की नसीहत देने लगे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

दरअसल, अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर भांजी नव्या नवेली नंदा के बचपन की एक क्यूट-सी फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा- 'यह छोटी मंचकिन एक महिला बन गई है। जन्मदिन मुबारक हो, नव्या! मामू की फेवरेट।' इस पोस्ट पर भांजी ने रिएक्ट करते हुए लिखा, 'लव यू।' 

 


वहीं, लोगों ने अभिषेक के इस पोस्ट पर रिएक्शन देने शुरू कर दिए। कइयों ने तो मामा-भांजी के प्यार की तारीफ की तो कइयों ने सलाह देते हुए लिखा- कभी वह अपनी बेटी को भी ऐसे प्यार कर लें। 

 

बता दें, अभिषेक बच्चन की भांजी और श्वेता बच्चन की बेटी नव्या नवेली नंदा ने 2021 में अपना प्रोजेक्ट 'नवेली' लॉन्च किया था, जो देश में लिंग असमानता के खिलाफ लड़ने के लिए था। इसके अलावा इन्होंने अपना एक पॉडकास्ट भी शुरू किया था।
 

Content Writer

suman prajapati