''हैप्पी बर्थडे Wifey..अभिषेक ने शेयर की गजरा लगाती ऐश्वर्या की तस्वीर, ''बच्चन बहू'' की खूबसूरती पर टिकी सबकी निगाहें

11/2/2022 12:33:16 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने 1 नवंबर को अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास दिन पर ऐश के फैंस से लेकर उनकी फैमिली और बी-टाउन स्टार्स ने उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं भेजी।  फैंस उनके पति अभिषेक बच्चन की एक पोस्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

वहीं देर शाम अभिषेक ने अभी अपनी प्यारी वाइफ के लिए खास पोस्ट शेयर किया। जूनियर बच्चन ने इंस्टा अकाउंट पर ऐश्वर्या की एक बेहद पुरानी तस्वीर शेयर की। इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में ऐश्वर्या सूती साड़ी में गजरा लगाए नजर आ रही हैं।

ये तस्वीर ऐश की डेब्यू फिल्म Iruvar की शूटिंग के दौरान की है। अभिषेक ने पोस्ट में लिखा-'हैप्पी बर्थडे Wifey! प्रेम, प्रकाश, शांति और शाश्वत सफलता।'

ऐश्वर्या और अभिषेक बॉलीवुड के सबसे हॉट और स्टार कपल में से एक हैं। 2006 में ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन ने तीन फिल्मों 'गुरु', 'उमराव जान' और 'धूम 2' में साथ काम किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

दोनों 'धूम 2' की शूटिंग के दौरान करीब आए और एक दूसरे को पसंद करने लगे।2007 में जनवरी में धूमधाम से दोनों की सगाई हुई और इसी साल अप्रैल में दोनों शादी के बंधन में बंध गए। कपल ने नवंबर 2011 में एक प्यारी सी बेटी का स्वागत किया जिसका नाम आराध्या बच्चन है। 


काम की बात करें तो ऐश हाल ही में मणिरत्नम की फिल्म में 'Ponniyin Selvan'  में नजर आईं हैं। वहीं अभिषेक की बात करें तो उनकी वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडो सीज़न 2 के ट्रेलर लाॅन्च हुआ है। इस सीरीज में नित्या मेनन, अमित साध, सियामी खेर और नवीन कस्तूरिया जैसे स्टार्स हैं।यह 9 नवंबर से अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग होगी। इसके अलावा अभिषेक के पास SSS 7 नाम की फिल्म है। 

Content Writer

Smita Sharma