Dasvi का मजेदार ट्रेलर रिलीज, दबेग जाट के किरदार में खूब जच रहे हैं Abhishek Bachchan

3/23/2022 12:15:51 PM

नई दिल्ली। अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म 'दसवीं' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अभिषेक एक अनपड़ जाट की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ-साथ निमरत कौर और यामी गौतम भी अहम भूमिका में नजर आ रही हैं।

 

अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म दसवीं का ट्रेलर रिलीज हो गया है
दसवीं का ट्रेलर बेहद मजेदार है जहां अभिषेक एक अनपड़ जाट के किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में निमरत अभिषेक की पत्नी होती हैं और यामी एक जेलर का किरदार प्ले कर रही हैं।वहीं एक मजाकिया जाट के रोल में नजर आ रहे अभिषेक जब जेल जाते हैं तब वह फैसला करते हैं कि उन्हें दसवीं की परीक्षा पास करनी है। 

 

 

सोशल कॉमेडी गंगा राम चौधरी, एक अनपढ़, भ्रष्ट और दिल से देसी राजनेता की कहानी है, जो जेल में एक नई चुनौती ‘एजुकेशन’ का सामना करता है। अब दसवीं कक्षा पास करना ही उसकी अगली मंजिल है! एक अजीब बीवी और एक रफ-टफ जेलर के साथ, इस नटखट नेता के साथ क्या होता है, यही इस कहानी की असल जड़ है। ट्रेलर में देख सकते हैं कि अभिषेक अनपढ़ और देहाती, जाट अवतार में धमाल मचा रहे हैं। यामी गौतम एक धाकड़ आईपीएस अधिकारी की भूमिका में धूम मचा रही हैं तो वहीं निम्रत कौर अपने पति की सबसे प्यारी कुर्सी के साथ उत्साही पत्नी के रूप में एक सरप्राइज के रूप में दिख रही हैं।

 

ट्रेलर की बात करें तो, निर्माता दिनेश विजान का कहना है कि फिल्म का ट्रेलर ‘दसवीं’ की प्यारी सी दुनिया की एक झलक है। मैडॉक हमेशा बेहतरीन सामग्री आधारित सिनेमा का समर्थन करता है और संपूर्ण पारिवारिक ड्रामा ‘दसवीं’ ऐसा ही एक प्रयास है जो मनोरंजन और ज्ञानवर्धक है। मुख्य सितारों के प्रदर्शन के बारे में, दिनेश आगे कहते हैं, ‘अभिषेक, यामी और निम्रत ने शानदार प्रदर्शन किया है। दर्शकों को अंत तक तीनों से प्यार हो जाएगा।‘ निर्देशक तुषार जलोटा भी इसी बात से सहमत होते हुए कहते हैं, ‘जब हमने दसवीं फिल्म की कल्पना की थी, तो हमें ये बात पता थी कि हमारे पास एक अनूठी फिल्म है, जो कि लोगों को ना सिर्फ गुदगुदाएगी बल्कि उन्हें ये भी महसूस करवाएगी कि ज्ञान में ही जादू है। मैं इस विशेष कहानी को दर्शकों को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता।’

 

इस फीचर में बहुत से सीटी मार डायलॉग के साथ ही देसी कूल म्यूजिक भी है। ट्रेलर ने फिल्म की मजेदार वाइब्स को बेहतरीन तरीके से कैप्चर किया है। ऐसा लग रहा है कि दर्शकों के पास अप्रैल में मजेदार फिल्म देखने और लोट-पोट होने का मौका है। जियो स्टूडियोज एंड दिनेश विजान प्रजेंट, दसवीं। मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन, तुषार जलोटा द्वारा निर्देशित, अभिषेक बच्चन, यामी गौतम और निम्रत कौर द्वारा अभिनीत, दिनेश विजान और बेक माय केक फिल्मस द्वारा निर्मित, जियो सिनेमा एंड नेटफ्लिक्स पर 7 अप्रैल 2022 को रिलीज हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News