जया बच्चन के फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे, मां की थ्रोबैक तस्वीरें शेयर कर अभिषेक ने कहा- ''बेटा होने के नाते ये देखना गर्व का पल है''

9/26/2021 10:23:17 AM

मुंबई. एक्ट्रेस जया बच्चन ने 1971 में फिल्म 'गुड्डी' से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। एक्ट्रेस ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। जया को फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे हो गए हैं। इस खास  मौके पर जया के बेटे अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है।

PunjabKesari
तस्वीरें में जया काफी यंग नजर आ रही है। एक्ट्रेस ने व्हाइट और रेड साड़ी पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और लो बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही है। तस्वीर शेयर कर अभिषेक ने लिखा- 'मैं उनका बेटा होने के लिए आभारी हूं और फिल्म इंडस्ट्री में उन्हें 50 साल पूरे करते देखना गर्व का पल है। सिनेमा के 50 साल मुबारक हो मां, आई लव यू।' फैंस इन तस्वीरें को खूब लाइक  कर रहे हैं और जया को शुभकामनाएं दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

काम की बात करें तो जया ने गुड्डी', 'जंजीर', 'शोले', 'बावर्ची', 'सिलसिला' और 'उपहार' जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। अमिताभ बच्चन से शादी करने के बाद एक्ट्रेस ने 'फिजा', 'कभी खुशी कभी गम' और 'कल हो न हो' जैसी फिल्में की। अब एक्ट्रेस बहुत जल्द एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रही है। एक्ट्रेस फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी। इस फिल्म में जया रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ दिखाई देगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News