पिता अमिताभ बच्चन को लेकर अभिषेक ने शेयर किया खास पोस्ट, बोले- कुछ चीजें कभी नहीं बदलती...

9/13/2022 5:23:00 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बी-टाउन के बाप-बेटे आमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की जोड़ी हमेशा फैंस का दिल जीतती नजर आई है। दोनों कई मौकों पर एक दूसरे के लिए खास पोस्ट करते नजर आते हैं। अब हाल ही में एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपने पिता अमिताभ के लिए एक खास पोस्ट शेयर किया, जो देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया।

 

अभिषेक बच्चन ने अपने पोस्ट में पिता अमिताभ बच्चन के साथ अपनी दो तस्वीरों को शेयर किया, जो अलग-अलग टाइम पीरियड की हैं। पहली ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक फोटो में अमिताभ बच्चन अभिषेक को कुछ पढ़ाते हुए दिख रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में बिग बी कुर्सी पर बैठे हैं और अभिषेक उनके पीछे खड़े हैं। इसमें दोनों बातचीत करते दिख रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने कैप्शन में लिखा- "कुछ चीजें कभी नहीं बदलती। वैसे मुझे लगता है कि लंबाई और चेहरे के बालों के अलावा। उनके सेट पर सरप्राइज विजिट करना हमेशा मेरे पसंदीदा कामों में से एक रहा है।"

 

View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)


फैंस एक्टर के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 


काम की बात करें तो अभिषेक बच्चन को आखिरी बार उन्हें 'दसवीं' में देखा गया था। वहीं अमिताभ बच्चन हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आए हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।
 
 

Content Writer

suman prajapati