अभिषेक बच्चन ने 45 करोड़ में  बेचा अपना लग्जरी अपार्टमेंट, साल 2014 में बने थे घर के मालिक

8/13/2021 8:28:51 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से अक्सर स्टार्स के नए घर खरदीने की खबर आती ही रहती हैं। साला 2021 में तो कई स्टार्स आलिशान घरों के मालिक बने। हाल ही में ही में रानी मुखर्जी ने एक नया अपार्टमेंट खरीदा है। लेकिन दूसरी तरफ खबर आ रही हैं एक्टर अभिषेक बच्चन ने मुंबई में अपने लग्जरी अपार्टमेंट को बेच दिया है। 

PunjabKesari

45.75 करोड़ में बेचा अपार्टमेंट

मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक अभिषेक बच्चन का यह घर ओबरॉय 360 में 37वें फ्लोर पर है। इसका एरिया 7527 स्क्वायर फीट है। अभिषेक ने साल 2014 में यह अपार्टमेंट 41 करोड़ रुपए में खरीदा था।

PunjabKesari

वहीं अब इस अपार्टमेंट को उन्होंने कुल 45.75 करोड़ रुपए में बेच दिया है। जानकारी के लिए बता दें कि जूनियर बच्चन पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ मुंबई में बच्चन परिवार के घर जलसा में रहते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि शाहिद कपूर और अक्षय कुमार, उनके पड़ोसी थे। बताया जाता है कि ऐसे ही अपार्टमेंट के लिए शाहिद ने 56 करोड़ जबकि अक्षय ने 52.5 करोड़ रुपए खर्च किए हैं। वहीं शाहिद और मीरा अक्सर अपने अपार्टमेंट के कंस्ट्रक्शन को देखने के लिए आते रहते हैं। उनका फ्लैट 42-43वें फ्लोर पर है।

PunjabKesari
 

प्रॉपर्टी वेबसाइट Zapkey.com की रिपोर्ट के अनुसार अमिताभ बच्चन ने अंधेरी इलाके में निर्माणाधीन अटलांटिस प्रोजेक्ट में 5184 वर्ग फुट का ड्यूपलेक्स अपार्टमेंट खरीदा है, जिसकी कीमत 31 करोड़ रुपए है। यह डील पिछले साल 2020 में दिसंबर में हुई थी। ऐसे में अभिषेक बच्चन के अपार्टमेंट  को बेचने की पीछे की वजह ये हो सकती है। 

PunjabKesari

बता दें कि अभिषेक बच्चन आखिरी बार फिल्म द बिग बुल में नजर आए थे। फिल्म स्टॉक ब्रोकर हंसल मेहता पर आधारित थी। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो अभिषेक जल्दी ही निमरत कौर के साथ दसवीं और चित्रांगदा सेन के साथ बॉब बिस्वास में नजर आएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News