आगरा में रोकी गई अभिषेक बच्चन की फिल्म ''दसवीं'' की शूटिंग, इस वजह से प्रशासन ने लिया ऐसा एक्शन

4/1/2021 11:06:29 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर अभिषेक बच्चन पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म दसवीं को लेकर सुर्खियों में हैं। पिछले एक महीने से फिल्म की शूटिंग चल रही है। हालांकि, सुनने में आया है कि एक्टर की इस फिल्म की शूटिंग को प्रशासन ने रुकवा दिया है। अनुमति के बिना सर्किट हाउस में शूटिंग करने के चलते प्रशासनिक अधिकारियों ने ऐसा कदम उठाया।

PunjabKesari
 
एडीएम सिटी डॉ. प्रभाकांत अवस्थी ने बताया कि अनुबंध में लिखा था कि जब सर्किट हाउस में कोई वीआईपी न रुका हो, तब शूटिंग की जा सकती है, लेकिन बुधवार को सर्किट हाउस में वीआईपी भी रुके हुए थे। साथ ही लोक निर्माण विभाग से अनुमति भी नहीं ली गई थी। 

PunjabKesari
उन्होंने बताया कि शूटिंग लॉन और रोड पर ही हो सकती है। शूटिंग की इजाजत होने का मतलब ये नहीं है कि अनुबंध को दरकिनार कर दिया जाए। अगर वे शूटिंग करना चाहते थे तो एक दिन पहले इजाजत लेनी चाहिए थी, जबकि लोक निर्माण विभाग से भी इसकी अनुमति नहीं ली गई और टीम शूटिंग के लिए हॉल में पहुंच गई। जिस पर एडीएम प्रोटोकॉल पुष्पराज सिंह ने एक्शन लेते हुए सर्किट हाउस पहुंचकर शूटिंग रुकवा दी।

PunjabKesari
जानकारी के लिए बता दें, अभिषेक की फिल्म दसवीं की शूटिंग आगरा के  कॉलेज, सेंट जोंस कॉलेज, बेलनगंज, कोठी मीना बाजार जैसे कई हिस्सों में हो चुकी है।  इस फिल्म की कहानी दबंग बंदी नेता से अनुशासित नागरिक बनने की है।  

PunjabKesari


इस फिल्म में अभिषेक के साथ एक्ट्रेस यामी गौतम और निमरत कौर भी अहम किरदार में नजर आएंगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News