''अभिषेक बच्चन से बोला यूजर-आपकी खूबसूरत बीवी को देख होती है जलन जिसके काबिल आप हो नहीं'',एक्टर ने दिया मजेदार जवाब

3/24/2021 10:30:16 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इंडस्ट्री के मोस्ट डीसेंट एक्टर्स में से एक हैं। वह आज तक किसी भी तरह की कंट्रोवर्सी में नहीं पड़े। हालांकि सोशल मीडिया पर उन्हें कभी कभी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। वहीं अभिषेक बच्चन की ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हैं।

अगर ट्रोल्स को जवाब देने की बारी आती है तो उससे अभिषेक बच्चन कभी भी पीछे नहीं हटते हैं। हाल ही में उन्होंने एक ऐसे ही ट्रोल्स को करारा जवाब दिया जो उनकी पर्सनल लाइफ पर कमेंट कर रहा था। दरअसल, कुछ दिन पहले ही अभिषेक की अपकमिंग फिल्म 'द बिग बुल'का ट्रेलर रिलीज हुआ था।

 

ये ट्रेलर अभिषेक के सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी शेयर किया गया। इस दौरान एक यूजर ने ने अभिषेक को ट्रोल करते हुए लिखा- 'आप किसी काम के नहीं हो। सिर्फ एक वजह से मैं आपसे जलता हूं कि आपको बेहद खूबसूरत पत्नी मिली है और जिसके काबिल आप नहीं हो।'

 

अब यूजर के इस बेहद ही निजी कमेंट पर अभिषेक ने भी जवाब दिया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'ओके। आपके विचारों के लिए शुक्रिया। बस यह सोचकर उत्सुक हूं कि आप किसके बारे में बात कर रहे हैं, क्योंकि आपने कई सारे लोगों को टैग कर दिया है। मैं इलियाना और निक्की को जानता हूं, जिनकी शादी नहीं हुई है। बचते हैं हम लोग, अजय, कूकी और सोहम। इसलिए... इसके बाद अभिषेक ने नोट में लिखा कि डिज़्नी प्लस हॉटस्टार के मेरिटल स्टेटस के बारे में पता करके बताऊंगा।' अब अभिषेक का ये जवाब खूब वायरल हो रहा है। 

बता दें कि अभिषेक के इस रिप्लाए को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. अभिषेक इससे पहले भी अपने पिता संग तुलना पर और एक्टिंग पर ट्रोल हुए हैं इस दौरान भी उन्होंने लोगों को जवाब दिया था। 

फिल्म 'द बिग बुल' की बात करें तो यह  8 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी हाटस्टार पर रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन कूकी गुलाटी ने किया है।    इस फिल्म का निर्माण अजय देवगन ने किया है।फिल्म में अभिषेक के साथ इलियाना डिक्रूज और सोहम शाह भी हैं। बिग बुल1992 में हुए भारतीय स्टॉक मार्केट के सबसे बड़े स्कैम के आरोपी हर्षद मेहता पर बेस्ड है।
 

Content Writer

Smita Sharma