अभिषेक बच्चन ने प्रियंका के साथ काम करने से किया मना, वजह ऐश्वर्या तो नहीं?

6/15/2018 5:31:07 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही फिल्म 'भारत' से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं। फिल्म में उनके साथ सलमान खान नजर आएंगे। वहीं खबरें आ रही हैं कि अभिषेक बच्चन ने प्रियंका के साथ काम करने से मना कर दिया है।

PunjabKesari

 

दरअसल, फिल्म 'मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ' की निर्देशक शोनाली बोस ने अभिषेक को एक फिल्म ऑफर की थी। इस फिल्म में प्रियंका को उनकी पत्नी के किरदार के लिए अप्रोच किया गया था। फिल्म 13 साल की बच्ची की कहानी है जो लाइलाज बीमारी से पीड़ित है और इसी से जूझते हुए उसकी मौत हो जाती है। 

 

PunjabKesari

 

पहले खबर आई थी कि अभिषेक बच्ची के पिता का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं। मगर कुछ दिन बाद उन्होंने इसके लिए मना कर दिया। जिसके बाद यह कहा गया कि ऐश्वर्या के कहने पर उन्होंने ऐसा किया। हालांकि, अब ऐश्वर्या की ओर से बयान जारी करते हुए इसका बात का खंडन किया गया है।

 

PunjabKesari

 

ऐश्वर्या की टीम की ओर से जारी बयान में कहा गया है, 'इंटरनेट पर पिछले कुछ दिनों से खबर चल रही है कि ऐश्वर्या राय बच्चन नहीं चाहतीं कि अभिषेक बच्चन शोनाली बोस की फिल्म साइन करें। रिकॉर्ड के लिए बता दें कि अभिषेक बच्चन ने फिल्म रिजेक्ट कर दी है। मगर गिरी हुई रणनीति के तहत ऐश्वर्या राय का नाम इसमें घसीटा जा रहा है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News