सस्पेंस-ड्रामा से भरपूर ''धोखा: राउंड डी कॉर्नर'' का टीजर रिलीज,अभिषेक बच्चन ने दी कूकी गुलाटी और आर माधवन को बधाई

7/29/2022 1:27:06 PM

मुंबई: टी-सीरीज ने हाल ही में  ने एक वीडियो शेयर कर  फिल्म धोखा- राउंड डी कॉर्नर का अनाउंसमेंट की। इस अनाउंमेंट के बाद फैंस और लोगों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली। कई लोगों ने इसे साल का सस्पेंस ड्रामा कहा वहीं कुछ ने भविष्यवाणी की है कि यह 2022 की सबसे प्रसिद्ध फिल्मों में से एक होगी।

PunjabKesari

 

निर्देशक कूकी गुलाटी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आर माधवन के अलावा अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार और खुशाली कुमार भी नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म के लिए बाॅलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने  कूकी गुलाटी और  आर माधवन को शुभकामनाएं दी हैं।

PunjabKesari

उन्होंने ट्वीट कर लिखा-'मेरे दोस्तों को शुभकामनाएं @kookievgulati और @ActorMadhavan इंतजार नहीं कर सकते !! #DhokhaRoundDCorner'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana)

गौरतलब है कि अभिषेक बच्चन और कूकी गुलाटी का रिश्ता उनके 'द बिग बुल' के दिनों से है। इस फिल्म में  अभिषेक मेन लीड थे वहीं कूकी ने इसे लिखा निर्देशित किया था। आर माधवन और और अभिषेक के प्रोफेशनल रिलेशन की शुरुआत उनकी फिल्म गुरु से हुई थी। 

PunjabKesari


आर माधवन की फिल्म 'धोखा राउंड डी कॉर्नर' की शूटिंग कोरोना काल में शुरू हुई थी। टी-सीरीज फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले इस फिल्म को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, धर्मेंद्र शर्मा और विक्रांत शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। खास बात ये है कि इस फिल्म से निर्माता भूषण कुमार की बहन खुशाली कुमार भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

'धोखा राउंड डी कॉर्नर' एक ऐसी फिल्म है, जिसमें आपको ट्विस्ट और टर्न से भरपूर सस्पेंस ड्रामा और किरदारों के ग्रे शेड्स देखने को मिलेंगे। यह फिल्म एक अरबन कपल के एक दिन की जिंदगी पर आधारित है कि कैसे एक दिन आपका जीवन बदल सकता है और धोखा दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देगा कि क्या सच है और क्या झूठ। यह फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News