तनुश्री-नाना विवाद से पिता अमिताभ ने झाड़ा था पल्ला, अब बेटे अभिषेक बोले- यदि ऐसा हुआ है तो दुखद है

10/6/2018 1:51:10 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने हाल ही में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2018 में शिरकत की। इस दौरान अभिषेक ने तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद पर खुलकर बात की। 

अभिषेक ने बताया कि कितनी अच्छी बात है कि लोग इस बारे में खुलकर बात कर रहे हैं। इसका बहुत सारा क्रेडिट मीडिया को जाता है, जिसने लोगों को बोलने के लिए प्लेटफॉर्म दिया। मुझे लगता है जिस बारे में आप जातने नहीं उस बारे में कुछ भी कहना बहुत मुश्किल है।

अगर ऐसा हुआ है तो ये बहुत दुखद है, लेकिन किसी के बारे में धारणा बनाने से पहले सुनना जरूरी है। किसी को भी इससे ना गुजरना पड़े चाहे वो औरत हो पुरुष।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बीते दिनों फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के ट्रेलर लॉन्च पर जब अमिताभ बच्चन से तनुश्री और नाना पाटेकर के मामले में राय मांगी गई। तब उन्होंने बात को टालते हुए कहा कि ना मैं नाना पाटेकर हूं और ना तनुश्री, तो मैं आपके सवाल का जवाब कैसे दे सकता हूं। 

बता दें कि तनुश्री ने नाना पाटेकर यौन उत्पीड़न केस ने बॉलीवुड में भूचाल ला दिया है। जहां कई बड़े स्टार्स तनुश्री के सपोर्ट में उतरें हैं तो कई इस मामले से बचते हुए नजर आ रहे हैं। इस मामले के सामने आते ही तनुश्री के समर्थन में कई स्टार्स आगे आए हैं। जिसमें कंगना रनौत, ऋचा चड्ढा, स्वरा भास्कर, प्रियंका चोपड़ा के अलावा फरहान अख्तर का नाम भी शामिल है। 

Neha