नेपोटिज्म पर अभिषेक बच्चन का बयान, बोले-पापा ने कभी मेरे के लिए किसी को फोन नही किया

11/6/2020 10:46:09 AM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से नेपोटिज्म मुद्दा लगातार चर्चा में बना हुआ है। सोशल मीडिया पर इसे लेकर बहस छिड़ी हुई है। सभी बॉलीवुड और टीवी स्टार्स ने इस पर अपनी राय रखी है। हाल ही में एक्टर अभिषेक बच्चन ने इस पर अपनी राय दी है।

PunjabKesari
अभिषेक ने कहा-पापा ने कभी मेरे के लिए किसी को फोन नही किया और न ही कोई फिल्म उनके लिए बनी। मैंने पापा के लिए फिल्म को प्रोड्यूस किया।  पहली फ‍िल्‍म के बाद अगर आपके अंदर कुछ नजर नहीं आएगा या आपकी फ‍िल्‍म उम्‍मीद के मुताबिक नहीं चलेगी तो आपको काम नहीं मिलेगा। 

PunjabKesari
अभिषेक ने आगे कहा-मुझे मालूम है जब मेरी फिल्म नहीं चली तो मुझे फिल्मों से रिप्लेस किया गया। कुछ बन नहीं सकीं। कई फिल्में शुरू हुईं लेकिन बजट की वजह से बन नहीं पाई और उस वक्त मेरे पास इतना पैसा नहीं था। यहां ये काम नहीं आता कि आप अमिताभ बच्चन के बेटे हैं और क्या नसीब लेकर पैदा हुए हैं।

PunjabKesari
बता दें अभिषेक ने साल 2000 में फ‍िल्‍म Refugee से डेब्‍यू किया था। इसके बाद अभिषेक ने कई फिल्मों में काम किया। अब अभिषेक बहुत जल्द फिल्म  लूडो में नजर आएंगे। फिल्म में अभिषेक बच्चन,राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, आदित्य रॉय कपूर, रोहित सुकेश सर्राफ, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा अहम भूमिका में हैं। ये फिल्म 12 नवंबर को रिलीज होगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News