अभिषेक बच्चन ने IIFA रॉक्स में प्राइम वीडियो के सुजल - द वोर्टेक्स को किया पेश

6/4/2022 5:13:23 PM

नई दिल्ली। पहली बार एक तमिल सीरीज का आईफा में जलवा दिखा है। इस सीरीज का नाम सुजल - द वोर्टेक्स है और आईफा रॉक्स में सीरीज की कास्ट ने अपने शानदार प्रदर्शन ने वहां मौजूद सभी लोगों को खूब आकर्षिता किया। इसके साथ ही इस माइंड बेंडिग सीरीज की एक झलक भी लोगों को देखने मिली। ऐसे में इस इंटरेस्ट और एक्साइटमेंट को और बढ़ाते हुए अभिषेक बच्चन ने अबू धाबी में आईफा रॉक्स नाइट में दर्शकों के लिए सीरीज प्रेजेंट की।

 

कास्ट के साथ मंच साझा करते हुए, सीरीज के निर्माता और अभिषेक बच्चन अमेज़न प्राइम वीडियो में गौरव गांधी - कंट्री हेड और अपर्णा पुरोहित - हेड ऑफ़ इंडिया ओरिजिनल्स के साथ मौजूद थे।उन्हें उस सस्पेंस से पर्दा उठाने के लिए प्रेरित करते हुए, जिसने न केवल दर्शकों को बल्कि उन्हें भी मंत्रमुग्ध कर दिया था, अभिषेक आईफा में अपकमिंग इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा सुजल की टीम के साथ सीरीज की एक झलक साझा करने के सफल रहे।

 

ऐसे में ग्लोबल लेवल पर प्रीमियर किया जाने वाले सुज़ल - द वोर्टेक्स 17 जून से प्राइम वीडियो पर हिंदी, कन्नड़, मलयालम, तेलुगु, अंग्रेजी, फ्रेंच, जर्मन, इटैलियन, जापानी, पोलिश, पुर्तगाली, स्पेनिश, अरबी और तुर्की सहित 30+ भाषाओं में स्ट्रीम होगा। विक्रम-वेधा फेम, मैवरिक जोड़ी पुष्कर और गायत्री के रचनात्मक दिमाग से निलका, और ब्रम्मा और अनुचरण एम द्वारा निर्देशित इस इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा सीरीज में राधाकृष्णन पार्थिबन के साथ कथिर, ऐश्वर्या राजेश, श्रिया रेड्डी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News