अभिषेक बच्चन ने कोलकाता में ''बॉब बिस्वास'' का दूसरा शेड्यूल किया शुरू

11/25/2020 4:18:41 PM

नई दिल्ली। अभिषेक बच्चन इस साल अपनी श्रृंखला 'ब्रीद: इन टू द शैडोज' के साथ ओटीटी स्पेस में एक उभरता चेहरा बन गए हैं, जो जल्द ही बिग बुल और अपनी कबड्डी टीम जयपुर पिंक पैंथर्स पर बनी संस ऑफ द सॉइल की एक अनूठी स्पोर्ट्स डॉक्यूमेंट सीरीज के साथ एक अलग अंदाज में दिखाई देंगे। 

 

बॉब बिस्वास' की आगे की शूटिंग के लिए कोलकता पहुंचे अभिषेक बच्चन
अभिषेक ने फिल्म के पहले शेड्यूल को खत्म करने के नौ महीने बाद 'बॉब बिस्वास' की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। अभिनेता सोमवार को कोलकाता के लिए रवाना हो गए है और फ्लाइट से एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया,"#BackToBeingBob Stay safe everyone. Travel safe. #maskon keep your mask on."

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

अभिषेक ने आज से कोलकाता में शूटिंग फिर से शुरू कर दी है और 9 दिसंबर तक बॉब बिस्वास के साथ एक्शन में रहेंगे। फिल्म और उनका किरदार, बॉब बिस्वास के चरित्र का स्पिन ऑफ है जिसे विद्या बालन अभिनीत सुपरहिट फिल्म कहानी में सस्वता चटर्जी द्वारा निभाया गया था। वहीं अभिषेक की बॉब बिस्वास में चित्रांगदा सिंह एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगी। यह फिल्म गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्देशित है, जिसके साथ दीया घोष निर्देशन कि दुनियां में अपना डेब्यू कर रही हैं और सुजॉय घोष द्वारा लिखित है। 

 

अभिषेक के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म लूडो रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। इसके अलावा वे बहुत जल्द शाहरुख खान की कंपनी रेड चीलीज के तहत बन रही फिल्म 'बॉब बिस्वास' में भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा दिनेश विजन (dinesh vijan) की फिल्म 'दसवीं' (dasvi) में भी अभिशेक नजर आने वाले हैं। बता दें कि फिल्म एक सीरीयस पॉलिटिकल ड्रामा होगा, जिसमें अभिषेक के अलावा यामी गौतम (yami gautam) और निमरत कौर (nirmat kaur) भी फिल्म में अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आएंगी। 

 

वहीं फिल्म की कहानी एक अनपढ़, लालची और भ्रष्ट नेता के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी जहां वह मेहनत के कामों से बचने के लिए दसवीं कक्षा की परीक्षा देने की तैयारी करता है। वहीं यह भ्रष्टाचार नेता जेल भी जाता है और आगे चलकर देश का मुख्यमंत्री भी बनता है। बता दें कि निमरत कौर अभिषेक की पत्नी का किरदार निभाएंगी तो वहीं यामी गौतम एक जेलर के रुप में नजर आएंगी।


Chandan


Recommended News