आठ साल की बच्ची ने अभिषेक के लिए मांगी दुआ, इमोशनल होकर एक्टर ने बोला-धन्यवाद

8/7/2020 12:44:21 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन इस समय कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। एक्टर मुंबई के नानावती अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं। अभिषेक की नई कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जब तक एक्टर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव नही आ जाती तब तक उन्हें हॉस्पिटल में ही रहना होगा।बता दें अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन को भी कोरोना हो गया था। लेकिन वह तीनों कोरोना से जंग जीतकर कर घर वापस  चले गए हैं।

PunjabKesari

अभिषेक के ठीक होने के लिए उनके फैंस प्रार्थना कर रहे हैं। हाल ही में एक छोटी बच्ची ने भी उनके के लिए दुआ मांगी। इस बात को जानकर एक्टर इमोशनल हो गए और उन्होंने बच्ची को धन्यवाद कहा।

PunjabKesari

एक यूजर ने ट्वीट किया, 'मेरी आठ साल की बेटी मुझ से पूछ रही है अभिषेक बच्चन कैसे कहते हैं। जब मैंने पूछा कि तुम ऐसा क्यों पूछ रही हो तो उसने कहा कि वो अभिषेक का नाम अपनी प्रेयर लिस्ट में लिखेगी जिससे वे जल्दी ठीक जाए और अपने घर पहुंच जाएं।' इसके जवाब में अभिषेक ने लिखा कि मेरी तरफ से उस बच्ची को शुक्रिया कहना।

PunjabKesari

 अभिषेक बच्चन की बहन श्वेता नंदा कोरोना के चलते राखी नहीं बांध पाई थीं। जिसके बाद उन्होंने अपने भाई की तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, 'तुमसे अच्छा भाई मुझे नहीं मिल सकता। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। बहुत समय से मैं तुम्हारे लेक्चर्स याद कर रही हूं। जल्दी ठीक हो जाऊ और घर वापस आ जाओ।'

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News