जेपी दत्ता की बेटी की सगाई में पहुंचे अभिषेक बच्चन, कोरोना के बाद पहली बार समारोह में शामिल होकर दिय

9/1/2020 3:11:56 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन करोना से जंग जीत कर अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। हाल ही में एक्टर को निर्देशक जे पी दत्त की बेटी निधि की सगाई में देखा गया है। एक्टर ने कोरोना वायरस से ठीक होने के बाद पहले फंक्शन में शामिल हुए हैं। इस फंक्शन में सब लोग करीना कपूर का इंतजार कर रहे थे। लेकिन अभिषेक की एंट्री ने सबको चौंका दिया। अभिषेक इस सगाई में अकेले ही पहुंचे। अभिषेक ने मेहमानों के साथ यहां काफी समय बिताया और जोड़े के साथ फोटो भी खिंचाई।


मेहंदी सेरेमनी वाले दिन सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ शामिल हुई। सारा के इस मेहंदी समारोह में आने  पर निधि बेहद खुश नजर आई। मेहमानों के सथ घुलने मिलने के बाद अमृता सिंह थोड़ी देर बाद अपनी बेटी के साथ वहां से चली गई थीं। इसके अलावा एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ भी इस समारोह में अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ पहुंचीं।


जे पी दत्ता की बेटी निधि अपनी सगाई में डिजाइनर गुलाबी रंग का लहंगा पहनकर काफी खूबसूरत नजर आई। उनके मंगेतर बिनॉय गांधी ने भी सफेद कुर्ता पायजामा पहना दिखाई दिए।


बता दें 8 अगस्त को अभिषेक को अस्पताल से छुट्टी दी गई। काफी समय तक अभिषेक और उनके पिता अमिताभ को अस्पताल में रखा गया। अभिषेक की पत्नी  ऐश्वर्या और बेटी आराध्या को भी करोना हो गया था। पर अब पूरा परिवार ठीक हो गया है।

Smita Sharma