INSIDE PICS: पापा अमिताभ को छोड़कर पत्नी ऐश्वर्या के 21 करोड़ वाले बंगले में शिफ्ट होंगे अभिषेक

1/6/2018 5:45:16 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन की तब सबसे ज्यादा किस्मत चमकती हुई नजर आईं जब उनकी शादी दुनिया की सबसे खुबसूरत महिला ऐश्वर्या राय बच्चन से हुई। अब दोनों को एक बेटी है जिसका नाम आराध्या है।

हाल ही में अभिषेक को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। प्रॉपर्टी की बात करें तो कई शहरों ओर देशो में अभिषेक-ऐश्वर्या के घर है पर चर्चा आजकल इनके मुंबई के नए घर की है।

खबरों की मानें तो मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में अभिषेक और ऐश्वर्या ने शानदार फ़्लैट खरीदा है। फ़्लैट का एरिया है 5,500 स्क्वायर फीट। इस फ़्लैट को साल 2015 में खरीदा गया था कुल 21 करोड़ रूपये में। लेकिन इस समय इस फ़्लैट की डिमांड तब बढ़ गई जब इंटीरियर का काम देखा गया।

वैसे तो ऐश्वर्या और अभिषेक के पास कई घर हैं लेकिन अभी यह तय नहीं है कि जुहू इलाके में स्तिथ जलसा घर को छोड़ इस घर में कब शिफ्ट किया जाना है। सूत्रों के माने तो इसी बिल्डिंग में अभिनेत्री सोनम कपूर ने भी घर लिया है। उनका एरिया 7 हज़ार स्क्वायर फीट है। उन्होंने 35 करोड़ रूपये घर खरीदा था। खबर तो यह भी है कि सेम बिल्डर के अंडर में ही कंगना रनौत, प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का-विराट ने भी घर लिया है।