Fun Day: मम्मी-पापा संग आराध्या का नाइट आउट, मां-बेटी के ट्वीनिंग लुक ने लूटा सारा ग्लैम

4/3/2022 11:14:36 AM

मुंबई: अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन निस्संदेह बॉलीवुड के टिनसेल शहर में सबसे चर्चित परिवारों में से एक हैं। जब भी जूनियर बच्चन शहर से बाहर निकलते हैं तो उन्हें अक्सर मीडिया कैमरों में कैद किया जाता है।

PunjabKesari

वहीं शनिवार की रात बच्चन परिवार के लिए मस्ती भरी रही। अभिषेक बच्चन को पत्नी पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या के साथ ड्रीम सिटी मुंबई में एक साथ स्पॉट किया गया था। तीनों को मशहूर बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स के बार देखा गया।

PunjabKesari

आउटिंग के लिए उन्होंने आरामदायक लेकिन स्टाइलिश कैजुअल आउटफिट चुने। लुक की बात करें तो अभिषेक बच्चन बेज और पर्पल हुडी के साथ बेज ट्राउजर पहने कूल दिखे। ऐश्वर्या की बात करें तो वह स्ट्राइप्ड ब्लैक शर्ट और ब्लू डेनिम पैंट में स्टाइलिश दिखीं।

PunjabKesari

उन्होंने मिडिल पार्टिंग के साथ अपने बालों को खुला छोड़ दिया। उन्होंने मिनिमल मेकअप और रेड लिपस्टिक ले लुक को पूरा किया था।

PunjabKesari

इस दौरान ऐश ने हील्स पेयर की थीं। वहीं आराध्या ब्लूटी-शर्ट और मैचिंग डेनिम पैंट पहने नजर आईं। तीनों ने माउथ मास्क भी पहना हुआ था। कैमरों पर नजर पड़ते ही तीनों ने मुस्कुराते हुए पोज दिए। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो अभिषेक आखिरा बार चित्रांगदा सिंह के साथ बाॅब बिस्वास में दिखे थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्द ही यामी गौतम, निमरत कौर के साथ फिल्म 'दसवीं' में दिखेगे। फिल्म 7 अप्रैल को रिलीज होगी। वहीं ऐश्वर्या मणिरत्नम की 'पोन्नियिन सेलवन:' आई में नजर आएंगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News