Bigg Boss 14: पत्नी रुबिना के हाथ में ट्राॅफी देख खुशी से झूमे अभिनव शुक्ला, यूं किया बॉस लेडी का घर पर ग्रैंड वेलकम

2/22/2021 5:18:13 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 14' फिनाले 21 फरवरी को धूमधाम से हुआ।  इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी टीवी सीरियल एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक ने अपने नाम की। बिग बॉस 14 की ट्रॉफी के लिए रुबीना दिलाइक और राहुल वैद्य के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। आखिरकार रुबिना ने बाजी मारी और ट्रॉफी अपने नाम कर ली।

रुबिना के हाथ में ट्राॅफी देख उनके पति अभिनव शुक्ला खुशी से फूले नहीं समां रहे हैं। जैसे ही रुबिना ट्रॉफी को लेकर घर पहुंची तो अभिनव ने एक्ट्रेस का ग्रैंड वेलकम किया गया,जिसका अंदाज वायरल हो रही इस तस्वीर से लगाया जा सकता है। अभिनव ने पूरे घर को शानदार अंदाज से सजाया है। सामने आई तस्वीर में रुबिना अपने हाथों में बिग बॉस 14 की ट्रॉफी लिए खड़ी नजर आ रही है।

वहीं बैकग्राउंड में एक बैनर पर लगाया है जिस पर वेलकम होम बॉस लेडी लिखा है। इसके साथ ही  रुबीना दिलाइक का भी बड़ा सा नाम लिखा हुआ दिख रहा है। इस पोस्ट को खुद अभिनव ने शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा-'मेरी विनर रुबीना दिलाइक।'

जैसे ही ये तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट हुई तो जनता के साथ-साथ स्टार्स ने भी रुबिना को जीत की बधाई दी। तस्वीर पर निक्की तम्बोली से लेकर सृष्टि रोड़े तक ने कमेंट किए। इस तस्वीर पर खुद रुबिना ने भी कमेंट कर 'आई लव यू' लिखा। 

बता दें कि रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला ने बिग बॉस 14 के घर में ही इस बात का खुलासा किया था कि दोनों की शादीशुदा जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा था। जिसकी वजह से दोनों ने तलाक लेने तक के बारे में सोचा था। खैर अब ये कपल साथ है। 

Content Writer

Smita Sharma