BB OTT 3: विशाल पांडे को थप्पड़ मारने पर मेकर्स पर भड़के अभिनव शुक्ला, बोले- ''TRP  बढ़ने का इंतजार करते हैं''

7/9/2024 4:57:36 PM

मुंबई. विवादित शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' में इन दिनों अरमान मलिक के द्वारा विशाल पांडे को थप्पड़ मारने का मामला गरमाया हुआ है। विशाल ने अरमान की पत्नी कृतिका मालिक पर कमेंट किया था, जिसके बाद यूट्यूबर भड़क गए थे और उन्होंने विशाल को थप्पड़ मार दिया था। इस मामले पर कई स्टार्स रिएक्ट कर चुके हैं। अब इस पर बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

PunjabKesari
अभिनव शुक्ला ने पोस्ट शेयर कर लिखा- "अभी-अभी थप्पड़ वाली क्लिप देखी... बिग बॉस हर सीजन में जितना ज्ञान और नैतिक शिक्षा देता है (जो अब मजाक जैसा लगता है) उसके हिसाब से अरमान को उसी पल बाहर कर देना चाहिए था, जब उसने दूसरे कंटेस्टेंट को थप्पड़ मारा था। ये एक स्पष्ट नीति है और कॉन्ट्रैक्ट में लिखी हुई है। अब बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर इस बात पर बहस चल रही है कि गलत कितना गलत था.. अगर ये इतना गलत है कि लोग अरमान को बाहर करना चाहते हैं तो चलिए गुस्से और टीआरपी के बढ़ने का इंतजार करते हैं। ठीक है बढ़िया नैतिकता है।" अभिनव का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी राय भी दे रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें अभिनव शुक्ला खुद बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट रह चुके हैं। वहीं विशाल पांडे को सोशल मीडिया पर काफी सपोर्ट मिल रहा है| फैंस अरमान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News