चर्चा में हैं लाडो रानी को सीने से लगाए प्यार से निहारते अभिनव शुक्ला की तस्वीर, पापा की गोद में सुकून से सोई दिखी नन्हीं परी

1/1/2024 3:26:46 PM

मुंबई: टीवी के मोस्ट पाॅपुलर कपल रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला इस समय सातवें आसमान पर हैं। हों भी क्यों ना आखिर रुबीना-अभिनव के घर एक नहीं बल्कि दो नन्हें बच्चों की किलकारी जो गूंजी हैं। रुबीना ने इसी साल 27 नवंबर को दो प्यारी सी बेटियों को जन्म दिया। हालांकि घर में आईं इन दो नन्हीं लक्ष्मी की खबर को उन्होंने 1 महीने तक छिपाकर रखा था।कपल ने 27 दिसंबर 2023 को उन्होंने दुनिया के सामने इसकी घोषणा की और सोशल मीडिया पर अपनी एक फैमिली फोटो के साथ बच्चियों के नाम का भी खुलासा किया। कपल ने अपनी लाडलियों का नाम  ईधा और जीवा रखा है।


अब अभिनव ने न्यू ईयर पर अपनी एक लाडो संग प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में अभिनव न्यू बाॅर्न बेबी को एक कपड़े में लिए नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी नन्हीं परी पापा के सीने से चिपक कर सोईं हैं।

इस प्यारी सी तस्वीर के साथ अभिनव ने लिखा-हमेशा से मेरा सपना था कि मैं अपने बच्चे को इस कपड़े के वाहक में ले जाऊं! मैं मजाक में इसे 'थैली' कहता था। मैं रूबी से कहता था कि हम अपने बच्चे/बच्चों को थैली में रखेंगे और दुनिया भर की यात्रा करेंगे, अब हम करेंगे...। 😃 E & J की ओर से सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएँ। फैंस बेटी संग अभिनव की इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

हाल ही में एक इंटरव्यू में अभिनव ने पेरेंटहुड को लेकर खुलकर बात की थी।एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अभिनव ने कहा-'हमने 27 नवंबर को अपनी दो बेटियों का स्वागत किया था। वे एक जैसी जुड़वा बहनें नहीं हैं। हम बहुत खुश हैं और हमने अपनी खूबसूरत लड़कियों का नाम ईधा और जीवा रखा है। यह लक्ष्मी मां का आशीर्वाद है… हमारा जीवन आनंद से भर गया है।'

 

 

Content Writer

Smita Sharma