बेटे और पैसे के लिए श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली में तू-तू मैं-मैं, अभिनव बोले- ''शर्म नहीं आती और कितना गिरोगी पैसे हजम कर...

5/10/2021 11:49:33 AM

मुंबई:  एक्ट्रेस श्वेता तिवारी शो 'खतरों के खिलाड़ी के 11वें सीजनमें भाग लेने के लिए दक्षिण अफ्रीका गईं हैं। श्वेता के केपटाउन जाने के बाद से ही उनके पति अभिनव कोहली ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे रियांश को लेकर जबरदस्त हंगामा खड़ा कर दिया। उन्होंने श्वेता पर कई इल्जाम लगाए। इसके जवाब में चश्वेता ने कहा कि वह रेयांश की सेफ्टी का ख्याल रखती हैं, वहीं दूसरी तरफ अभिनव बच्चों के खर्चें में एक पैसा से हेल्प नहीं करते।

वहीं अब श्वेता के पैसे न देने वाले बयान पर अभिनव कोहली ने खुलकर बात की। इंस्टा लाइव के दौरान अभिनव के कहा कि श्वेता झूठ बोल रही ह।अभिनव ने श्वेता से पूछा कि क्या उन्हें इस तरह के आरोप लगाने में कोई शर्म नहीं आती? अभिनव ने बताया कि उन्होंने अपनी कमाई का एक हिस्सा श्वेता के बैंक खाते में भेजा।

अभिनव कोहली ने कहा-'तुमने बोला कि मैंने एक पैसा नहीं खर्च किया बच्चों की परवरिस के लिए? तम्हें जरा भी शर्म नहीं अती है? जब मैं अर्जुन बिजलानी के साथ, जो तुम्हार साथ है वहां पर, शो कर रहा था और उसके बाद मैं बालाजी के दो शो कर रहा था तब मैंने 40% रकम अपने ऑनलाइन अकाउंट से तुम्हारे अकांउट में ट्रांसफर किया था। तुम बच्चों के पैसे खा जाती हो और  इल्जाम लगाती हो।'

बता दें कि अभिनव कोहली ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने दावा किया कि श्वेता उनके बेटे को किसी होटल में छोड़कर केपटाउन चली गई हैं और अब अपने बेटे को वह 'होटल से होटल' जाकर देख रहे हैं।इतना ही नहीं उन्होंने चाइल्ड हेल्पलाइन तक से मदद की गुहार लगाई थी।

अभिनव पर पलटवार करते हुए  श्वेता ने बताया कि मैंने अभिनव को फोन पर इतना बताया था है कि मैं केपटाउन जा रही हूं और रेयांश अपनी फैमिली के साथ पूरी तरह से सुरक्षित है। रेयांश की सेफ्टी का ख्याल मैं पूरी तरह से रखती हूं वहीं दूसरी तरफ अभिनव बच्चों के खर्चें में एक पैसा से हेल्प नहीं करता है।

Content Writer

Smita Sharma