अभिनव कोहली ने खटखटाया हाई कोर्ट का दरवाजा, बेटे की कस्टडी के लिए केपटाउन से मुंबई लौटेंगी श्वेता तिवारी!

5/15/2021 3:10:39 PM

मुंबई: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी टीवी की उन हसीनाओं में से एक हैं जो  अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।श्वेता तिवारी इन दिनों केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रही हैं। वहीं अब लगता है कि श्वेता को शूटिंग छोड़ मुंबई लौटना होगा। दरअशल, श्वेता के केपटाउन जाने के बाद से ही उनके एक्स  पति अभिनव कोहली ने हंगामा खड़ा कर रखा है।

PunjabKesari

अभिनव ने श्वेता पर आरोप लगाए है कि उन्होंने अपने बच्चे को अकेला एक होटल में छोड़ दिया है। वह लागातार कोई ना कोई वीडियो शेयर कर रहे हैं।  इसके जवाब में श्वेता तिवारी ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में अभिनव कोहली अपने बेटे को श्वेता तिवारी की गोद से छीनते दिखे थे। ये वीडियो सामने आने के बाद महिला आयोग के चेयरपर्सन ने महाराष्ट्र के डीजीपी से इस मामले की जांच करने की अपील की थी।

PunjabKesari

इसी बीच अभिनव कोहली मुंबई हाईकोर्ट पहुंच चुके हैं। अभिनव ने हाई कोर्ट से  अपना बच्चा खोजने के की अपील की। वहीं हाई कोर्ट ने भी अभिनव के केस को मंजूरी दे दी है। इस बात की जानकारी खुद अभिनव ने पोस्ट शेयर कर दी। उन्होंने बताया कि हाईकोर्ट के आदेश के बाद श्वेता तिवारी को जल्द ही मुंबई वापस आना होगा। अपनी पोस्ट में अभिनव ने लिखा-'मैं मुंबई हार्कोर्ट को धन्यवाद कहना चाहता हूं। हाईकोर्ट में मुझे अपनी दलील रखने का एक मौका दिया। अब मैं हाईकोर्ट की वेबसाइट पर ऑर्डर पब्लिश होने का इंतजार कर रहा हूं।

PunjabKesari

 

उन्होंने आगे लिखा-'हाईकोर्ट में मेरे वकील ने बताया कि किस तरह से श्वेता तिवारी बच्चे को अकेला छोड़कर चली गई। श्वेता तिवारी के वकील ने भी ये बात मानी है कि अदाकारा देश से बाहर है।

View this post on Instagram

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024)

 

मेरे बच्चे की तबीयत खराब है। कोर्ट ने आदेश दिया है कि हमें लिखित में याचिका देनी होगी। इसके एक हफ्ते में श्वेता तिवारी के वकील को जवाब देना होगा। 24 को होने वाली सुनवाई में मुझे और श्वेता तिवारी को एक साथ शामिल हो सकेंगे।' खैर अब देखना है कि अभिनव और श्वेता के मामले मे कौन सा नया मोड़ आता है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News