जमानत मिलते ही श्वेता तिवारी से मिले अभिनव कोहली, खुद पर लगे आरोप पर भी दिए जवाब

8/16/2019 10:50:28 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली के रिश्ते में दरार की खबरें बीते कई दिनों से चर्चाओं में हैं। अभिनव पर सौतेली बेटी पलक पर अभद्र टिप्पणियां करने और पत्नी श्वेता के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। इस मामले को लेकर वे कोर्ट में पेश हुए थे हालांकि अब वह जमानत पर बाहर हैं।

इस विवाद के बीच वह एक शॉर्ट फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचे, जहां उन्होंने खुद पर लगे आरोपों पर चुप्पी चोड़ी। अभिनव कोहली ने  स्पॉटबाॅय के साथ बातचीत की। अभिनव से पूछा गया क्या आप ठीक हैं? इस पर अभिनव ने कहा-'मैं इन सबसे उबरने की कोशिश कर रहा हूं।'इसके बाद अभिनव से पूछा गया क्या यह मामला उन्हें परेशान कर रहा है?

अभिनव ने कहा-'यह मेरे लिए बहुत...अभी भी खत्म नहीं हुआ, जारी है।' इसके बाद अभिनव से पूछा गया कि क्या वह फिर से नॉर्मल जिंदगी में वापस आ गए हैं? इस पर उन्होंने कहा-'मैं जिंदगी में वापस जरूर आ गया हूं लेकिन सब कुछ पहले जैसा होने में समय लगेगा।' जब अभिनव सेपूछा गया कि क्या वह श्वेता तिवारी से बाहर आने के बाद मिले? अभिनव ने कहा- 'हां, मैं मिला हूं।' इसके बाद जब अभिनव से उनकी मां पूनम के बयान के बारे में पूछा गया तो अभिनव के कहा कि 'मैं इस बारे में बाद में बात करूंगा।' खास बात है कि अभिनव जिस शॉर्ट फिल्म की स्क्रीनिंग में आए थे उसमें उनकी मां पूनम भी मौजूद थीं। 

बता दें कि इस मामले को लेकर कुछ दिनों पहले अभिनव कोहली की मां का बयान सामने आया था। उन्होंने अपने बेटे को निर्दोष बताते हुए कहा था कि श्वेता कुछ समय से तलाक की मां कर रही हैं, लेकिन अभिनव तलाक के लिए राजी नहीं है। वह अपने बेटे रेयांश की वजह से उसके साथ रहना चाहता है।

श्वेता के EX पति राजा चौधरी का बयान 

 

वहीं इस मामले पर श्वेता तिवारी के पूर्व पति राजा चौधरी का बयान भी आया है। एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए राजा चौधरी ने कहा कि 'श्वेता जब बिग बॉस में थी उस वक्त वो (अभिनव कोहली) मेरी बेटी और उसकी नानी के साथ रहता था। एक बार जब मैं बेटी को देखने गया तो मैंने देखा कि अभिनव का व्यवहार बहुत बेरुखा था। वह एक मालिक की तरह आदेश दे रहा था कि अंदर जाओ, यहां मत बैठो और उसे बहुत अनुचित तरीके से देख रहा था।'

राजा चौधरी ने आगे कहा-'यह देख मेरा खून खौल गया। मैंने उसे ऐसा करने के लिए डांटा जिसके बाद मामला पुलिस स्टेशल तक पहुंच गया। मैंने उसे थाने के बाहर भी थप्पड़ मारा। मैंने पुलिस को यह भी बताया कि वह मेरी बेटी के साथ दुर्व्यवहार कर रहा है। जब श्वेता बिग बॉस के घर से बाहर आई तो उसने सब कुछ अलग तरीके से लिया और मुझे दोष देना शुरू कर दिया।'

बता दें कि श्वेता ने 1999 में राजा चौधरी से शादी की थी, लेकिन 8 साल बाद दोनों का रिश्ता खत्म हो गया। राजा से श्वेता को एक बेटी पलक है। इसके बाद 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली संग दूसरी शादी की, जिससे एक बेटा रेयांश है।


 

Smita Sharma