Video: देर रात श्वेता के घर के बाहर पति अभिनव ने मचाया हंगामा, कहा-वो मेरा बच्चा छीन रहीं....

11/3/2020 9:25:35 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। पिछले एक साल से श्वेता तिवारी की शादीशुदा जिंदगी में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। आए दिन श्वेता और उनके पति अभिनव कोहली एक दूसरे पर कई तरह के आरोप लगाते नजर आए हैं। कुछ दिन पहले ही अभिनव कोहली ने श्वेता पर कई तरह के इल्जाम लगाए।

एक इंटरव्यू में अभिनव ने कहा था कि श्वेता ने उनके बेटे रेयांश को उनकी जानकारी के बिना कहीं ले जाकर छुपा दिया है और पिछले कुछ समय से वो मेरे बेटे से मिलने भी नहीं दे रही हैं। वहीं अब अभिनव श्वेता के घर के बार हंगामा मचा दिया है।

 

दरअसल, अभिनव ने कुछ देर पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में अभिनव श्वेता के घर के बाहर नजर आ रहे हैं और जोर-जोर से चिल्ला रहे हैं। शेयर किए इस वीडियो में भिनव कह रहे हैं कि अभी श्वेता मुझसे मिली और उन्होंने मुझे मेरे बेटे से मिलवाया भी लेकिन अब फिर से वो मेरे बेटे से मुझे नहीं मिलने दे रही हैं। इस वीडियो में अभिनव बार बार घर की डोर बेल बजाते नजर आ रहे हैं।

 

इसके अलावा अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमे उन्होंने वाइफ श्वेता को एक मैसेज लिखा है। इस मैसेज में उन्होंने लिखा है- मैं आया था और किसी ने भी कोई जवाब नहीं दिया कि मेरा बेटा कहा है। मैंने तुमे कई बार फोन भी किया लेकिन तुमने मेरी कॉल का कोई जवाब भी नहीं दिया। क्या तुमने मेरे बेटे को एक कमरे में बंद कर दिया था। आखिर क्यों तुम मेरे बेटे को टॉर्चर कर रही हैं। इतना ही नहीं अभिनव ने श्वेता से खिलाफ मानहानि का नोटिस भी भेजा है।

बता दें कि एक इंटरव्यू में अभिनव ने उदास होकर बताया कि जब से मेरी शादी हुई है तब से लेकर आजतक मैंने हर वो काम किया, जिससे मैं खुद को एक अच्छा पिता और पति साबित कर सकूं। लेकिन अफसोस मेरी लाख कोशिशों के बाद भी आज मैं अकेला हूं। अपने बेटे से दूर हूं, क्योंकि श्वेता तिवारी एक स्टार है इसलिए दुनिया की नजरों में मैं बुरा साबित हो रहा हूं।

View this post on Instagram

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on

 

उन्होंने आगे कहा जब एक हफ्ते के बाद मैं अपने बेटे से मिला तो उसके प्यारे से चेहरे को देख मैं अपनी सारी दुख-दर्द और परेशानी भूल गया, लेकिन मैंने ये महसूस किया कि मेरा बेटा थोड़ा डरा हुआ था। अब 4 साल के बच्चे को अगर आप उसके पिता से अलग करते हैं तो सोचिए कि उस मासूम के दिल पर क्या बीतेगी लेकिन श्वेता को शायद इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है।


 

Smita Sharma