अभय दोओल की गाड़ी में ना दिखा ड्राइवर ना खुद ड्राइव की कार, सब देखकर हो गए हैरान

3/29/2018 12:14:42 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अभय देओल काफी दिनों के बाद फिल्म 'नानू की जानू' से एंट्री लेने वाले हैं। इसी बीच मुंबई में उनकी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया वे ड्राइवर लेस कार से पहुंचे। जी हां वे जिस कार से इवेंट में पहुंचे उसमें ड्राइवर नहीं था लेकिन कार फिर भी सही दिशा में चल रही थी। अभय की इस न्यू स्टाइल एंट्री को देख वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह गए।

बता दें कि अभय की फिल्म 'नानू की जानू' एक भूत की फिल्म है। ऐसे में ट्रेलर लॉन्च इवेंट में थोड़ा लाइमलाइट बटोरने के लिए खास ड्राइवरलेस कार बुक की गई थी।


इस ऑडी को अभय रिमोट से चलाते हुए ड्राइवर की बगल वाली सीट पर बैठकर रेड कारपेट से अंदर आए। ऑडी की ड्राइवरलेस कार मार्केट में आ चुकी है हालांकि अभी तक ये सेल के लिए लॉन्च नहीं हुई है इसे सिर्फ टेस्ट ड्राइव के लिए लिया जा सकता है। 

फिल्म में अभय के साथ मनुऋषि चड्ढा लीड रोल नजर आने वाले हैं, वहीं एक्ट्रैस पत्रलेखा भी ट्रेलर लॉन्चिंग पर मौजूद रहीं। फराज हैदर इस फिल्म को डायरैक्ट कर रहे हैं। इससे पहले अभय 'ओए लकी लकी ओए' में उनके साथ काम कर चुके हैं। अभय की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'नानू की जानू' 20 अप्रैल 2018 को रिलीज होगी।


 

Punjab Kesari