MC Stan की तरफ से Abdu को दी गईं गालिंया, किया बुरा बर्ताव, छोटे भाईजान ने बयां किया दर्द

3/23/2023 11:09:59 AM

नई दिल्ली। बिग बॉस 16 में हमेशा एक दूसरे के साथ खड़े रहने वाले अब्दू रोजिक और एमसी स्टैन के बीच अब सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। शो में एक दूसरे के जिगरी दोस्तों के बीच अब दरार पड़ गई है। जिसकी वजह से दोनों के फैंस ये जानना चाहते हैं कि, आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ है। वहीं, अब इसकी वजह सामने आ गई है। 

 

एसमी स्टैन की तरफ से अब्दू के साथ हुए बूरा बर्ताव
अब्दू की टीम ने एक स्टेटमेंट जारी कर दोनों के बीच खटास की वजह बताई है। जिसमें लिखा है- “सबसे पहले मैं सभी को रमजान की मुबारकबाद देना चाहता हूं और सभी को दयालु और शांत रहने के लिए प्रोत्साहित करना चाहता हूं. मैं क्लियर करना चाहता हूं कि बिना असली चीजों को जाने अब्दू रोजिक को पब्लिक से नफरत मिल रही है। 10 मार्च 2023 को साजिद अब्दू से मिलने गए थे, जहां उनके पास स्टेन का कॉल आया था। अब्दू स्टेन से बात करने के लिए काफी एक्साइटेड थे और उन्होंने स्टेन को सलाम कर कहा कि वह उन्हें मिस कर रहे हैं, लेकिन स्टेन ने ये कहकर फोन काट दिया कि वह बाद में बात करेंगे। तब से स्टेन उनसे बात नहीं कर ये नहीं बताया कि उन्होंने ऐसा क्यों किया।”

आगे लिखा है-  “11 मार्च को अब्दू और स्टेन बैंगलोर में थे। अब्दू स्टेन के कॉन्सर्ट में जाकर उनका सपोर्ट करना चाहते थे, लेकिन अब्दू को बताया कि स्टेन उन्हें कॉन्सर्ट में नहीं चाहते हैं। अब्दू को लगा कि स्टेन की टीम से कोई गलती हुई होगी। इसलिए उन्होंने एक नॉर्मल गेस्ट की तरह टिकट लेकर कॉन्सर्ट में एंट्री करने की कोशिश की, लेकिन स्टेन की टीम ने उनके साथ बुरा बर्ताव किया। साथ ही उनकी गाड़ी को भी नुकसान पहुंचाया और पैनल भी तोड़ दिया। दो म्यूजिक लेबल अब्दू और स्टेन के साथ काम करना चाहते थे, लेकिन स्टेन ने अब्दू संग काम करने से साफ इनकार कर दिया। इससे अब्दू काफी दुखी थे।”

इस वजह से अब्दू से नाराज है एमसी स्टैन
वहीं स्टैन ने भी अब्दू से नाराजगी वजह मंडली के सदस्यों से कही है। जिसकी जिक्र भी स्टेटमेंट में किया गया है। जिसमें लिखा है- “आखिर में मंडली के सदस्यों ने अब्दू को बताया कि स्टेन उनसे इसलिए नाराज हैं, क्योंकि उन्होंने फिनाले में स्टेन की मां के साथ फोटो क्लिक नहीं कराई थी। यह बात सुनकर अब्दू परेशान हो गए थे, क्योंकि बिग बॉस से निकलने के बाद उन्होंने पहला कॉल स्टेन की मां को किया था और कहा था कि स्टेन अच्छा काम कर रहा है। अब्दू उनकी मां की रिस्पेक्ट करता है और उसने कभी भी किसी पिक्चर से मना नहीं किया और ना ही पूछा गया। स्टेन ने दूसरे मंडली मेंबर्स को बताया था कि अब्दू ने उन्हें इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है और उनके कोलाब पोस्ट को भी डिलीट कर दिया है, लेकिन अब्दू ने कभी भी स्टेन को अनफॉलो नहीं किया। व्हाट्सऐप पर दोनों के बीच एक कोलाब पोस्ट किया गया था, लेकिन बिना अब्दू के बताए स्टेन की टीम ने उसे डिलीट कर दिया था।”

अब्दू को ट्रोल कर रहे स्टैन के फैन
बता दें कि, इसके बाद से एमसी स्टैन के फैन लगातार अब्दू को ट्रोल कर रहे है और उनका मजाक बना रहे है। जिसको लेकर अब्दू की टीम ने लीगल एक्शन लेने की चेतावनी दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Related News

Recommended News