Video: पैपराजी संग Abdu Rozik ने देखी शाहरुख खान की फिल्म ''पठान'', बुक किया पूरा थिएटर

2/20/2023 12:39:03 PM

नई दिल्ली। सिंगर अब्दू रोजिक बिग बॉस 16 के बाद से पूरे हिंदुस्तान की जान बन गए है। उनकी क्यूट हरकतों का हर कोई दीवाना है। यहां तक सलमान खान भी अब्दू के बहुत बड़े फैन हैं। वहीं, अब्दू का सपना है कि वह एक बार शाहरुख खान से मिलना चाहता हैं। ऐसें में शाहरुख के जबरा फैन अब्दू ने किंग खान की फिल्म पठान देखी, जिसके लिए उन्होंने पूरा थिएटर ही बुक कर लिया। 

 

अब्दू ने देखी शाहरुख की फिल्म 'पठान'
बीते रविवार को अब्दू ने शाहरुख खान की फिल्म पठान देखने के लिए पूरा थिएटर बुक किया था। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अब्दू ने इस थिएटर में अपनी टीम और पैपराजी संग फिल्म का लुफ्ट उठाया। इस दौरान सिंगर पैंट और ब्राउन लेदर जैकट में काफी क्यूट लग रहे थे। लोगों को अब्दू का ये अंदाजा काफी पंसद आ रहा है। अब्दू ने पैपराजी संग बातचीत में कहा है कि शाहरुख खान से मिलना उनका ड्रीम है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Abdu Rozik (@abdurozik023)

अब इस शो में नजर आएंगे अब्दू रोजिक
बता दें कि, अब्दू तजाकिस्तान के मशहूर सिंगर हैं। साथ ही वह सोशल मीडिया स्टार्स भी है। इस बार बिग बॉस 16 में उन्हें काफी पसंद किया गया था। जिसके बाद तो सभी उनके फैन हो गए थे। वर्क फ्रंट की बात करें, अब्दू के पास इस वक्त कई प्रोजेक्ट्स है जिसकी वजह से उन्हें बिग बॉस से वोलेंट्री एक्जिट लेना पड़ा था। वहीं, अब वह जल्द ही यूके बेस्ड बिग ब्रदर के नए सीजन में नजर आएंगे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News