''बिग बॉस 16'' में अब्दू को टक्कर देने आ रहे हैं उनके दुश्मन? घर में होगी हसबुल्ला की वाइल्ड कार्ड एंट्री

10/19/2022 2:06:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अब्दू रोजिक इन दिनों बिग बॉस 16 में अपनी अपीयरेंस को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब्दू बिग बॉस के सबसे क्यूट कंटेस्टेंस में से एक हैं, जिन्हें लोग खूब पसंद करते हैं। लेकिन अब लगता है अब्दू को घर के अंदर कोई चुनौती देने आ रहा है। यह कोई और नहीं, बल्कि अब्दू का 'दुश्मन' हसबुल्ला मैगोमेदोव है। जी हां, हसबुल्ला की बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिग बॉस 16 में वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिये हसबुल्ला मैगोमेदोव को अप्रोच किया गया है। हसबुल्ला की वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर फैंस के मन में कई सवाल उठ रहे हैं। तो आइए डिटेल में जानते हैं अब्दू के दुश्मन हसबुल्ला के बारे में..

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hasbulla Magomedov (@hasbulla.hushetskiy)

हसबुल्ला का पूरा नाम हसबुल्ला मैगोमेदोव है। वो Makhachkala, Russia के ब्लॉगर हैं। 20 साल के हसबुल्ला अब्दूकी तरह ही 3 फुट के हैं। उन्हें भी टिकटॉक पर वीडियो बनाने के लिए जाना जाता है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hasbulla Magomedov (@hasbulla.hushetskiy)

हसबुल्ला को MMA स्पूफ की वजह से खूब लोकप्रियता मिली थी। उन्होंने मार्शल आर्टिस्ट Khabib Nurmagomedov के साथ वीडियो पोस्ट किया था, जो कि काफी वायरल हो गया था। उन्हें  'मिनी खबीब' भी कहा जाता है। 2021 में हसबुल्ला ने अब्दू रोजिक को फाइट करने के लिये चैलेंज किया था। दोनों के बीच कोई लड़ाई तो नहीं हुई, लेकिन ये एक-दूसरे को अपना कॉम्पिटीटर मानते हैं। इसके अलावा इनके बीच कोल्ड वॉर भी रहता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hasbulla Magomedov (@hasbulla.hushetskiy)

हसबुल्ला उस वक्त विवादों में आये जब उन्होंने एक महिला को धमकाते हुए वीडियो पोस्ट किया था। इस पर उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बैन कर दिया गया था, क्योंकि उन्होंने एक महिला को धमकी देते हुए एक वीडियो शेयर किया था। दरअसल, उस महिला ने हसबुल्ला की बहन का एक वीडियो बिना परमिशन के शेयर कर दिया था, जिसके बाद हसबुल्ला ने उसे धमकी देते हुए कहा था कि वो उस लड़की को जिंदा नहीं छोड़ेंगे, अगर उसने इंस्टाग्राम पर माफी नहीं मांगी तो। क्योंकि उसने मेरी बहन का वीडियो बनाकर पूरे इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News