ABCD3 का फर्स्ट लुक आया सामने, इस अंदाज में six pack abs दिखाते दिखे वरुण धवन

2/4/2019 2:40:47 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'ABCD3' हाल ही में मेकर्स ने फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। इस पोस्टर में वरुण कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं और डांस करते हुए उनके सिक्स पैक ऐब्स दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर पर #रूल ब्रेकर्स लिखा हुआ नजर आ रहा है और फिल्म की तारीख भी लिखी हुई दिखाई दे रही है। इस पोस्टर में वरुण कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं और डांस करते हुए उनके सिक्स पैक ऐब्स दिखाई दे रहे हैं।

इस पोस्टर को टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। भूषण ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘इस साल की सबसे बड़ी डांस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करते हुए ख़ुशी हो रही है। 8 नवम्बर को #3IsComing।

वरुण धवन की डांस फिल्म ABCD 3 की चर्चा पिछले काफी समय से हो रही है। बीते दिनों इस फिल्म की शूटिंग अमृतसर में शुरू हुई है। आपको बता दें कि ABCD 3 को बॉलीवुड की सबसे बड़ी डांस फिल्म बताया जा रहा है। 

बता दें कि ABCD 3 का निर्देशन रेमो डीसूजा ने किया है। रेमो की डांस बेस्ड फिल्म 'एबीसीडी' फ्रेंचाइजी की ये तीसरी फिल्म है। फिल्म में वरुण के साथ श्रद्धा कपूर की जोड़ी देखने को मिलेगी। इससे पहले ये जोड़ी ABCD 2 में भी देखने को भी देखने को मिली थी। दोनों की जोड़ी को फैंस ने काफी पसंद भी किया था। वरुण और श्रद्धा के अलावा फिल्म में प्रभु देवा और नोरा फतेही की भी अहम भूमिका रहेगी। फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी। 

Neha