आयुष शर्मा ने अपनी आगामी फिल्म ‘AS04’ में अनुभवी साउथ इंडियन स्टार जगपति बाबू का स्वागत किया

12/9/2022 3:23:44 PM

मुंबई। आने वाले सास की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक के रूप में उभरती हुई, आयुष शर्मा की AS04 में एक महत्वपूर्ण भूमिका के लिए अनुभवी तेलुगु और तमिल अभिनेता जगपति बाबू शामिल हुए है, इसकी घोषणा मुख्य स्टार आयुष शर्मा द्वारा, शुक्रवार सुबह अपने सोशल मीडिया पर की गई।

आयुष शर्मा ने AS04 में जगपति बाबू का स्वागत करते हुए कहा, "मैं सभी भाषाओं में सिनेमा का आर्डेन फॉलोअर हूं और हमेशा जगपति बाबू सर के काम का फैंन रहा हूं। वह एक अविश्वसनीय अभिनेता हैं और न केवल साउथ में बल्कि देश भर में भी उनके बहुत फैंस हैं। जिस क्षण स्क्रिप्ट तैयार हो गई थी, मैं बहुत निश्चित था कि मैं जगपति सर से फिल्म का हिस्सा बनने का अनुरोध करना चाहता था क्योंकि इस भूमिका को निभाने के लिए हम केवल उनकी ही कल्पना कर सकते थे। ‘AS04’ में उनके बिल्कुल नए अवतार का खुलासा करने के लिए मैं बहुत उत्सुक हूं। मैं वास्तव में उनके साथ न केवल स्क्रीन स्पेस साझा करने का अवसर पाकर धन्य हूं, बल्कि हर बार जब हम सेट पर साथ होते हैं तो उनसे सीखने का अवसर भी मिलता है।"

‘AS04’ के लिए आयुष शर्मा के साथ अपने सहयोग के बारे में बात करते हुए, जगपति बाबू ने कहा, "AS04 एक बहुत ही दिलचस्प फिल्म है, एक अत्यंत रोमांचक और ताज़ा दृष्टिकोण द्वारा निर्देशित होने के बावजूद, यह मुख्य रूप से भारतीय मसाला शैली के मौलिक लक्षणों को दर्शाती है। मुझे बहुत खुशी है कि आयुष और ‘AS04’ की टीम ने मुझे इस फिल्म के लिए चुना, क्योंकि उससे मुझे पता चला कि आयुष एक उत्तम कलाकार है। वह जैसे कड़ी मेहनत, समर्पण और ज्ञान से परिपूर्ण है वह वास्तव में उल्लेखनीय है और मैं सचमें उसमे साथ करने के हर पल का आनंद ले रहा हूं।”

इससे पहले हाल ही में, आयुष शर्मा ने अपने जन्मदिन पर बॉलीवुड में अपनी चौथी फिल्म ‘AS04’ की एक झलक पेश की थी। अपने मैचलेस स्वैग और अट्रैक्टिव पर्सनालिटी के साथ, आयुष शर्मा ने टीज़र में अपने एक्शन से सबको प्रभावित किया। घोषणा के बाद, उनके सह-अभिनेता को अनवील किया गया, जिसमें आयुष ने पूर्व मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2015, नवोदित सुश्री मिश्रा को लॉन्च किया। आयुष न केवल अपनी बैक-टू-बैक परियोजनाओं के लिए बल्कि अपनी घोषणाओं की शैली के लिए भी सुर्खियां बटोर रहे हैं, क्योंकि अभिनेता ने अनटाइटल्ड फिल्मों की घोषणा के लिए साउथ इंडियन स्टाइल को अपनाया।

श्री सत्य साई आर्ट्स के बैनर तले केके राधामोहन द्वारा निर्मित, अभी तक अनटाइटल्ड एक्शन एंटरटेनर ‘AS04’ में आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, जिसमें सह-अभिनीत डेब्यूटेंट सुश्री मिश्रा हैं। कात्यायन शिवपुरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News