Kabhi Eid Kabhi Diwali:डायरेक्टर ने नहीं मानी डिमांड तो आयुष शर्मा ने मारी फिल्म को लात, जीजा की इस हरकत से खफा है सलमान खान!

5/29/2022 10:03:25 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' को जबरदस्त सुर्खियों में है। फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है।कभी ईद कभी दीवाली की घोषणा के बाद से ही फिल्म में लगातार उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। पहले कृति सेनन के फिल्म में लीड रोल होने का खबर फिर निर्माता साजिद नाडियाडवाला का फिल्म से खुद को दूर कर लेना।

फिर सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा और एक्टर जहीर इकबाल का फिल्म से बाहर होना। आयुष के बाहर जाने की वजह कहा जा रहा था कि उनके और मेकर्स के बीच रचनात्मक मतभेद हो गए हैं। फिल्म से वह आउट क्यों हुए इसका कारण सभी जानना चाह रहे हैं। अब सामने आया है कि आखिर असली वजह क्या है? ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक आयुष शर्मा फिल्म से ज्यादा डायलॉग्स की मांग कर रहे थे। 

एक इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक आयुष शर्मा ने फिल्म में ज्यादा डायलॉग्स की मांग की थी जिसे मेकर्स ने ठुकरा दिया। आयुष को लगा कि फिल्म अंतिम में उनके विलेन किरदार ने दर्शकों पर गहरा असर छोड़ा है। ऐसे में कभी ईद कभी दीवाली में उनका किरदार अंतिम फिल्म की सफलता के बाद आयुष के साथ न्याय नहीं करेगा। कभी ईद कभी दीवाली साउथ की फिल्म वीरम से प्रेरित है। ऐसे में डायरेक्टर फिल्म की कहानी के साथ ज्यादा छेड़छाड़ नहीं करना चाहते थे।

जीजा आयुष से नाराज हैं सलमान खान 

आयुष शर्मा के फिल्म छोड़ने के बाद सवाल उठ रहा है कि उनके और सलमान खान के रिश्ते कैसे हैं? आपको बता दें कि दोनों के रिश्ते पहले जैसे हैं। सलमान आयुष के इस फैसले से बिल्कुल भी नाराज नहीं हैं। दोनों करण जौहर की 50वें बर्थडे पार्टी में भी शामिल हुए थे। 


   
जहीर ने भी छोड़ी फिल्म 

आयुष फिल्म में सलमान के भाई का रोल प्ले करने वाले थे। कभी ईद कभी दीवाली’ में सलमान का किरदार दो भाईयों वाला होगा। दूसरे भाई का किरदार जहीर इकबाल निभाने वाले थे लेकिन खबरें उनके भी बाहर जाने की हैं। जहीर अब फिल्म में क्यों नहीं हैं ये अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Content Writer

Smita Sharma