Kabhi Eid Kabhi Diwali:डायरेक्टर ने नहीं मानी डिमांड तो आयुष शर्मा ने मारी फिल्म को लात, जीजा की इस हरकत से खफा है सलमान खान!

5/29/2022 10:03:25 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' को जबरदस्त सुर्खियों में है। फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर लोगों के बीच जबरदस्त बज देखने को मिल रहा है।कभी ईद कभी दीवाली की घोषणा के बाद से ही फिल्म में लगातार उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं। पहले कृति सेनन के फिल्म में लीड रोल होने का खबर फिर निर्माता साजिद नाडियाडवाला का फिल्म से खुद को दूर कर लेना।

PunjabKesari

फिर सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा और एक्टर जहीर इकबाल का फिल्म से बाहर होना। आयुष के बाहर जाने की वजह कहा जा रहा था कि उनके और मेकर्स के बीच रचनात्मक मतभेद हो गए हैं। फिल्म से वह आउट क्यों हुए इसका कारण सभी जानना चाह रहे हैं। अब सामने आया है कि आखिर असली वजह क्या है? ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक आयुष शर्मा फिल्म से ज्यादा डायलॉग्स की मांग कर रहे थे। 

PunjabKesari

एक इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक आयुष शर्मा ने फिल्म में ज्यादा डायलॉग्स की मांग की थी जिसे मेकर्स ने ठुकरा दिया। आयुष को लगा कि फिल्म अंतिम में उनके विलेन किरदार ने दर्शकों पर गहरा असर छोड़ा है। ऐसे में कभी ईद कभी दीवाली में उनका किरदार अंतिम फिल्म की सफलता के बाद आयुष के साथ न्याय नहीं करेगा। कभी ईद कभी दीवाली साउथ की फिल्म वीरम से प्रेरित है। ऐसे में डायरेक्टर फिल्म की कहानी के साथ ज्यादा छेड़छाड़ नहीं करना चाहते थे।

PunjabKesari

जीजा आयुष से नाराज हैं सलमान खान 

आयुष शर्मा के फिल्म छोड़ने के बाद सवाल उठ रहा है कि उनके और सलमान खान के रिश्ते कैसे हैं? आपको बता दें कि दोनों के रिश्ते पहले जैसे हैं। सलमान आयुष के इस फैसले से बिल्कुल भी नाराज नहीं हैं। दोनों करण जौहर की 50वें बर्थडे पार्टी में भी शामिल हुए थे। 

PunjabKesari
   
जहीर ने भी छोड़ी फिल्म 

आयुष फिल्म में सलमान के भाई का रोल प्ले करने वाले थे। कभी ईद कभी दीवाली’ में सलमान का किरदार दो भाईयों वाला होगा। दूसरे भाई का किरदार जहीर इकबाल निभाने वाले थे लेकिन खबरें उनके भी बाहर जाने की हैं। जहीर अब फिल्म में क्यों नहीं हैं ये अभी तक पता नहीं चल पाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News