आयुष शर्मा बने हेयर स्टाइलिस्ट: बताया इसे अपना अलटरनेट प्रोफेशन

3/31/2022 3:49:47 PM

आयुष शर्मा बने हेयर स्टाइलिस्ट: बताया इसे अपना अलटरनेट प्रोफेशन 


पैरेंटहुड के खूबसूरत लम्हों के बारे में खुलासा करते हुए, बॉलीवुड के यंग और टैलेंटेड स्टार आयुष शर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के बर्थडे के खास मौके पर एक दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया है। अपने पिता होने के सभी ड्यटीज को पूरा करते हुए, आयुष अपने बेटे की डिमांड पर हेयर स्टाइलिस्ट की भूमिका निभाई है।

वीडियो को शेयर करते हुए आयुष शर्मा ने मजाकिया कैप्शन देते हुए लिखा है, "मेरा अलटरनेट प्रोफेशन", क्योंकि आहिल अपने बालों को करने के लिए एक प्यारी सी डिमांड की है।

वहीं, अपने हैंडसम डैड यानी आयुष से हेयर स्टाइल करवाते हुए आहिल कहते हैं, ''मैं बहुत अलग दिख रहा हूं, मैं आपकी तरह दिख रहा हूं"  जिस पर आयुष पूरे दिल से हंसते हुए कहते हैं, ''तुम मेरी तरह दिख रहे हो.''

कल अपना 6th बर्थडे मनाते हुए, क्यूट आहिल को मुस्कुराते हुए अपनी हेयर स्टाइल को फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है, जिसपर आयुष कहते हैं, "तुम छह साल के हो गए हो और यह छह साल का हेयरस्टाइल है" और तारीफ करते हुए कहते हैं, "तुम हैंडसम दिख रहे हो दोस्त"।

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज के माध्यम से, आयुष शर्मा ने इमेजिका में आहिल के बर्थडे के ग्रैंड सेलिब्रेशन की झलक शेयर की हैं।

वहीं, अब बात करते हैं फिल्मों की तो, आयुष शर्मा को आखिरी बार सुपरस्टार सलमान खान के साथ 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' में खतरनाक गैंगस्टर की भूमिका को जबरदस्त अंदाज में निभाते हुए देखा गया था। ऐसे में अब उम्मीद की जा रही है कि एक्टर जल्द ही अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट्स की दिलचस्प घोषणा करने की तैयारी में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Dishant Kumar


Recommended News

Related News