आयुष शर्मा की Ruslaan का Teaser ''किसी का भाई किसी की जान'' के साथ होगा रिलीज

4/20/2023 6:31:05 PM

नई दिल्ली। अपार प्रत्याशा के बाद,आयुष शर्मा की आगामी मसाला एक्शन एंटरटेनर के निर्माताओं ने मोशन पोस्टर के साथ फिल्म 'रुस्लान' के शीर्षक की घोषणा की। फिल्म के चारों ओर उत्साह और चर्चा को बढ़ाते हुए, निर्माताओं ने खुलासा किया है कि फिल्म का पहला टीज़र सुपरस्टार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित ईद रिलीज किसी का भाई किसी की जान से जुड़ा होगा, जो शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दिलचस्प बात यह है कि सलमान खान और आयुष शर्मा दोनों की प्रमुख पात्रों के रूप में आखिरी रिलीज एक्शन ड्रामा एंटीम: द फाइनल ट्रुथ थी, जहां दोनों एक दूसरे से ऑन स्क्रीन टकराते नज़र आये। 

 

जबकि रुस्लान का टीज़र बाद में डिजिटल रूप से रिलीज़ किया जाएगा, यह 21 अप्रैल को किसी का भाई किसी की जान के साथ सिनेमाघरों में प्रीमियर होगा जो साल की सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित रिलीज़ में से एक है। आयुष शर्मा के बेजोड़ स्वैग और रुस्लान भी फिल्म के स्टायलाइज्ड एक्शन की झलक देते हुए, कल जारी किए गए मोशन पोस्टर को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। 

 

एक एक्शन हीरो के रूप में खुद के लिए एक बड़ा फैनबेस बनाते हुए, आयुष शर्मा ने अपनी पहली फिल्म के ठीक बाद स्टीरियोटाइपिकल गाय-नेक्स्ट-डोर, चॉकलेट बॉय इमेज के सांचों को तोड़, अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में एक घातक खतरनाक गैंगस्टर राहुलिया के डार्क, इंटेंस और लेयर्ड कैरेक्टर में ढल गया। अपनी बहुमुखी प्रतिभा का एक और पहलू सामने लाते हुए, आयुष रुसलान में बिल्कुल अलग अवतार में नजर आएंगे।

 

केके राधामोहन द्वारा निर्मित, श्रीसत्यसाई आर्ट्स के बैनर तले, रुसलान में आयुष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं, जहां अभिनेत्री सुश्री मिश्रा अपना डेब्यू कर रही है और जगपति बाबू और विद्या मालवडे महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आयेंगे। कात्यायन शिवपुरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News