1 साल की हुई सलमान खान की भांजी आयत, पिता आयुष ने तस्वीर शेयर कर लिखा- मैं तुम्हें पाकर धन्य हो गया

12/28/2020 12:40:35 PM

मुंबई. बॉलीवुड सुपरस्टार ने 27 दिसंबर को अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इसी दिन सलमान की भांजी आयत का भी बर्थडे था। सलमान के बर्थडे के दिन आयुष शर्मा और अर्पिता के घर आयत का जन्म हुआ था। आयुष ने बेटी के पहले बर्थडे पर सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की है।

PunjabKesari
तस्वीर में आयुष ने आयत को गोद में उठाया हुआ है। आयत बहुत क्यूट नजर आ रही है और उसकी प्यारी सी स्माइल सबका दिल जीत रही है। तस्वीर शेयर करते हुए आयुष ने लिखा- 'जन्मदिन मुबारक को आयत... तुमको हमारे जीवन में आए हुए एक साल हो गया है। तुम हमारी जिंदगी में बहुत सारा प्यार और खुशियां लेकर आई हो।' तुमने सच में मुझे एक बेहतर इंसान और ज्यादा जिम्मेदार पिता बनने में मदद की है। तुम हमेशा चमकती रहो और अपनी प्यारी मुस्कान के साथ प्यार फैलाती रहो। मैं तुम्हें अपने जीवन में पाकर धन्य हो गया। यह सच है एक दिन तुम मेरी बाहों से दूर हो जाओगी लेकिन तुम मेरे दिल से कभी दूर नहीं होगी।' फैंस इस तस्वीर को खूब प्यार दे रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें सलमान ने पनवेल स्थित फार्महाउस पर अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। जिसमें परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए। आयुष के काम की बात करें तो सलमान प्रोडक्शन की फिल्म लवयात्रि से उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके अलावा आयुष कैटरीना बहन इसाबेल के साथ फिल्म क्वाथा में नजर आएंगे। इसके अलावा आयुष सलमान खान अंतिम में भी काम कर रहे हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Parminder Kaur


Recommended News

Related News